Video : 'नामकरण' से है टीवी की 'कुल्फी' का ख़ास कनेक्शन
Video : 'नामकरण' से है टीवी की 'कुल्फी' का ख़ास कनेक्शन
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में बाल कलाकार आकृति शर्मा ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिये सबका दिल जीत लिया हैं. यही नहीं बल्कि इस शो ने इस बार की टीआरपी लिस्ट में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है. बता दें कि इस शो के माध्यम से आकृति ने अभिनय दुनिया में कदम रखा हैं और अपने पहले ही शो से उन्होंने काफी सफलता हासिल कर ली.

इन दिनों आकृति काफी चर्चा में चल रही हैं खबरों की माने तो आकृति टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'नामकरण' के अवनी के रोल के लिए भी ऑडिशन दे चुकी हैं लेकिन इस शो के लिए आकृति सिलेक्ट नहीं हो पाई उसके बाद उन्हें टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में काम करने के मौका मिला.

इस सीरियल के माध्यम से आकृति को न सिर्फ एक पहचान मिली बल्कि वह घर-घर में मशहूर हो गई. बता दें कि इस सीरियल में आकृति के पिता की भूमिका टीवी के पॉपुलर अभिनेता मोहित मलिक निभा रहे हैं जो शो में एक गायक कलाकार की भूमिका में हैं. इस शो में मोहित के किरदार का नाम सिकंदर है जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं.

आकृति सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आकृति की उम्र महज आठ साल हैं, आकृति के बारे में बताया जाता है कि इस सीरियल में अभिनय करने के लिए आकृति को ज्यादा मेहनत नहीं करना पड़ी, क्योकि आकृति शर्मा का नेचर ही ऐसा है वह हसमुख, आत्मविश्वाश से भरी और काफी चंचल है.

ये भी पढ़े

लोगों ने उड़ाया नागिन के शरीर के इस अंग का मजाक

हॉटनेस में सबसे आगे हैं सुपरस्टार गोविंदा की भांजी

'नंदनी' अवतार में दिखी टीवी की मधुबाला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -