'कुल्फी...' के इस सीन पर ट्रोल होते ही फूटा अंजलि आनंद का गुस्सा , कहा- 'मेरे साइज़ की वजह..'
'कुल्फी...' के इस सीन पर ट्रोल होते ही फूटा अंजलि आनंद का गुस्सा , कहा- 'मेरे साइज़ की वजह..'
Share:

आप सभी इन दिनों स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शोज में से एक 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' को तो देख ही रहे होंगे जो इन दिनों अपने एक सीन को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है. जी हाँ, शो में मौजूदा स्टोरीलाइन को लेकर दर्शकों में बेहद गुस्सा आ गया है जिस कारण से शो को बंद करने की डिमांड की जा रही है. जी हाँ, शो में इन दिनों दिखाए जाने वाले एपिडोस में लवलीन( अंजलि आनंद) ने अपनी बेटी अमायरा को जहर पिला दिया. जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई और उसे हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा. दरअसल लवलीन ने सिकंदर(मोहित मलिक) की जिंदगी से कुल्फी को निकालने के लिए ये साजिश रची है. वहीं इसी सीन के चलते लवलीन यानी अंजलि आनन्द को लोग खूब खरी खोटी सुना रहे हैं लेकिन अंजलि ने सभी बातों का जवाब दिया है.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा “इंडिया में फिल्म और टेलीविज़न की ऑडियंस अलग-अलग हैं. फिल्म में शाहरुख खान किलर का रोल प्ले कर सकते हैं और साथ ही वही अभिनेता रोमांटिक हीरो का रोल भी कर सकता है, लेकिन इसमें लोगों को कोई दिक्कत नही होगी. एक हसीना थी और प्यार तूने क्या किया में उर्मिला मांतोडकर ने क्या अपनी सीमा पार नही की थी? क्या शाहरुख़ खान ने फिल्म बाज़ीगर और डर में नेगेटिव किरदार नही निभाया था? डर में शाहरुख खान जूही चावला के पति को मारना नहीं चाहता था, ताकि वह जूही को पा सके? लेकिन इन सबके बावजूद भी लोगों ने उन्हें एक रोमांटिक हीरो के रूप में तुरंत स्वीकार किया. हमारे देश में टीवी शोज में हम फंसे हुए हैं. लोग हम लोगों को बहुत ही ज्यादा सीरियसली लेते हैं. ऐसा लगता है कि उन्हें ऐसा लगने लगा है कि उन्होंने हमें खरीद लिया है. यह पूर्णरूप से गलत नहीं है, क्योंकि शायद हम बहुत ही अच्छी तरह से अपनी जॉब कर रहे हैं. लेकिन लोगों को यह बात समझनी चाहिए कि यह जो है वो सच नहीं है. क्या अगर कोई कसाब का रोल निभाता है तो क्या वह रियल में कसाब बन जाता है? क्या जो रेपिस्ट का किरदार निभाता है वह सच में रेपिस्ट होता है. मैंने हाल ही में पढ़ा हॉलीवुड एक फिल्म बना रहा है जिसमें 7 साल का बच्चा अपनी ही मां को मार देता है. इंडिया में भी, क्या हम यह सब खबरें नहीं पढ़ते कि एक मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी और खुद को भी मार दिया? क्या लोग न्यूज़पेपर नही पढ़ते?''

वहीं इसी बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'लवलीन का जो किरदार है, वह कोई खलनायिका नहीं है जो हर किसी की जिंदगी खराब करें, उसके पास एक सफाई है जिसमें वह यह कह सकती है कि उसका पति उसे अटेंशन नही देता है. ये वही लोग है जोकि मेरे इस दृश्य को देखने के बाद कुल्फीकुमार बाजेवाला की आलोचना कर रहे हैं, लेकिन इस जहर के सीक्वेंस से पहले इन्होंने कभी यह नहीं देखा कि मेरा किरदार कितना कपटी था. लोगों ने इस बात को भी बहुत ही सरलता से इग्नोर किया जिसमें मैं अपनी बेटी से यह कह रही हूं कि अगर तुम्हें कुछ भी हुआ तो मैं खुद को मार लूंगी. मुझे लगता है मैं ट्रोलर्स के लिए बहुत ही सॉफ्ट टारगेट हूं. मैं उठते ही ट्रोल्स देखती हूं. क्या यह मेरे साइज़ की वजह से है? क्या यह इसलिए है क्योंकि मैं अलग दिखती हूं? पहले तो मैं इन ट्रोलर्स को रिप्लाई भी देती थी, लेकिन अभी मैं इन्हें ब्लॉक कर देती हूं. लेकिन इसके बावजूद वह मेरे पर्सनल पेज पर आ जाते हैं, शायद उन्हें नही पता कि ये पेज मेरी पब्लिसिस्ट नहीं मैं खुद हैंडल करती हूं. अगर आप हमारी सराहना नहीं कर सकते तो आपको यह भी हक नहीं है कि आप हमें नीचा दिखाए.”

वेलेंटाइन पर नेहा कक्कड़ को मिला नया प्यार, घुटने के बल बैठकर किया प्रपोज

अपने पति संग कुछ इस अंदाज में वेलेंटाइन डे मना रहीं हैं मोनालिसा

टीवी के इस शो में नजर आएँगे दिग्गज गायक बप्पी लाहिड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -