'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के इस सीन पर भड़के यूजर्स, कहा- 'सब पागल हो गए है...'

इन दिनों टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में एक के बाद एक ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं. ऐसे में इस सीरियल की गिनती टीवी के पॉपुलर शो में होने लगी है और इसे खूब पसंद किया जाने लगा है. ऐसे में इस शो के मेकर्स को सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड की वजह से खूब खरी-खोटी सुन्नी पड़ रही है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस एपिसोड में मां द्वारा बेटी को जहर देते हुए दिखाया गया है और इससे बेटी की हालत गंभीर हो जाती है और उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ता है. आप सभी को बता दें कि अब इस एपिसोड के बाद यह दर्शकों को पसंद नहीं आया है और वह मेकर्स पर सवाल उठा रहे हैं. अब लगातार इस एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स मेकर्स को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. हाल ही में एक यूजर ने पूछा- 'एक मां अपनी ही बेटी को जहर देकर मारना चाहती है, ऐसा क्यों दिखाया गया'.

यूजर्स इस तरह के सीन पर रोक तक लगाने की मांग कर रहे हैं. एक यूजर ने भड़ास निकालते हुए कहा- 'शो में क्या दिखाना चाहते हो, शरम आनी चाहिए'. वहीं एक ने कमेंट किया- 'मां अपनी बेटी के साथ गलत कर रही है ये दिखाकर क्या मैसेज दिया जा रहा है'. इसी के साथ एक ने कमेंट किया- 'मां को इस तरह से दिखाना बहुत ही गलत है, ऐसे शो को बंद कर देना चाहिए'.

एक ओर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'सब पागल हो गए है कुछ भी दिखाते है एंटरनेटमेंट के नाम पर'. आप सभी को यह भी बता दें कि इस समय कहानी में लवलीना (अंजलि आनंद) अपने पति सिकंदर (मोहित मलिक) की लाइफ में लौटने की कोशिश कर रही है और इसके लिए वह अपनी बेटी का इस्तेमाल कर रही है. इसी के साथ लवलीना को पता चलता है कि कुल्फी, सिकंदर की बेटी है तो सिकंदर का कुल्फी की ओर से ध्यान हटाने के लिए लवलीना अपनी बेटी अमायरा को जहर पिला देती है ताकि वह अमायरा पर ध्यान दें. वहीं लवलीना की हकीकत सिकंदर को पता नहीं है और सिकंदर और कुल्फी, अमायरा के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं.

बब्बू सिंह की शादी में निमकी मुखिया ने लगाए हुक्के के कश!

नामकरण समारोह में दिखी एकता कपूर के बेटे की पहली झलक

रियल लाइफ में अपनी हॉट अदाओं से सभी को मात देती है 'मनमोहिनी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -