ऐसा है 8 साल की आकृति और मोहित मलिक के बीच का रिश्ता
ऐसा है 8 साल की आकृति और मोहित मलिक के बीच का रिश्ता
Share:

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' दर्शकों के बीच छाया हुआ है. शो में 'कुल्फी' के किरदार में नजर आ रही बाल कलाकार आकृति शर्मा दर्शकों को खूब पसंद आ रही है वहीं कुल्फी के पिता के किरदार में नजर आ रहे जाने माने अभिनेता मोहित मलिक भी लगातार चर्चे में बने रहते हैं.

'कुल्फी कुमार बजेवाला' के सेट पर पहुंची एलिजाबेथ

अब हाल ही में मोहित ने कुल्फी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आकृति और मोहित के बीच एक ख़ास बॉन्डिंग दिखाई दें रही है. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में मोहित ने कहा कि रियल लाइफ में वह शो की कुल्फी से खास तरीके से जुड़ चुके हैं. वह आकृति के साथ खूब मस्ती करते हैं और उन्हें आकृति के साथ काम करना बेहद अच्छा लगता है.

जल्द ही पिता बनना चाहता है ये मशहूर अभिनेता

इसके अलावा मोहित ने कहा कि उनकी पत्नी आकृति के लिए हर रोज खाना भेजती है. बता दें कि आकृति इस शो के माध्यम से काफी पॉपुलर हो चुकी हैं यही नहीं बल्कि आकृति के कई फैंस भी बन चुके हैं. पिछले दिनों ही आकृति से शो के सेट पर कई फैंस मिलने पहुंच गए थे.

अपनी सौतन के साथ दिव्यांका ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

इस शो में मोहित गायक सिकंदर के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं आकृति शर्मा कुल्फी के किरदार में हैं. इन दोनों का रिश्ता बाप-बेटी का लेकिन इन्हें पता नहीं होता है और सिकंदर गुरु बनकर कुल्फी को गायकी सीखा रहा है. शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

चटपटी खबरें..

'कसौटी ज़िंदगी की 2' का हिस्सा बनी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

नए गाने में सपना का बोल्ड लुक देखते ही मच गया तहलका

रियल लाइफ में बेहद हॉट है 'जीजी माँ' की नई एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -