कुलदीप यादव ने निकाला गेंदबाजी का नया तरीका
कुलदीप यादव ने निकाला गेंदबाजी का नया तरीका
Share:

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज की शुरुआत आज से हो गयी है, जिसके लिए भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव ने खास तैयारी की है क्योकि डे-नाईट में होने वाले इन मैचों में ओस एक बड़ी दिक्कत खड़ी करेगी. गेंदबाजो को अपनी बॉलिंग के लिए एक खास तरीका अपनाना होगा.

उल्लेखनीय है कि डे-नाईट मैचों में भारतीय पिच पर ओस एक बड़ी परेशानी है, गेंदबाजो के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का टी-20 मैच आज फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जायेगा. भारत ने इस मैदान में अभी तक न्यूजीलैंड को मात नहीं दी है, ऐसे में भारत के गेंदबाजो पर और भी ज्यादा जिम्मेदारी होगी जीत को अपने खाते में डालने के लिए. ओस से गीली हुई गेंद पर ग्रिप करना गेंदबाज के लिए आसान नहीं होता, इसलिए गेंदबाज कुलदीप यादव ने गेंदबाजी के लिए गीली गेंद से प्रैक्टिस का तरीका निकाला है.

बता दे कि आज कुलदीप यादव ने गीली गेंद से प्रेक्टिस की थी, नेट्स पर दिनेश कार्तिक ने उन्हें प्रेक्टिस करवाई. आशीष नेहरा आज के इस मैच से अपने क्रिकेट को अलविदा कहने वाले है, फिरोजशाह कोटला मैदान उनका घरेलू मैदान है. इस मैदान पर भारत के लिए मैच जितना एक चुनौती है क्योकि भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ एक भी मैच अब तक इस मैदान में नहीं जीता है.

आशीष नेहरा का आखिरी टी-20 मैच

अंतरराष्ट्रीय मैच से होगी आज 'आशीष नेहरा' की विदाई...

वन-डे सीरीज के बाद सामने आयी भारतीय टीम की कमियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -