कुलदीप सेंगर के खिलाफ आज होगा कोर्ट में फैसला
कुलदीप सेंगर के खिलाफ आज होगा कोर्ट में फैसला
Share:

उन्नाव: कई दिनों से लगातार बढ़ती जा रही जुर्म की वारदातों ने आज हर किसी को हिला कर रख दिया है. वहीं कुछ समय पहले ही बीजेपी से उन्नाव के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को आज दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट फैसला सुनाने वाली है. वहीं इस मामले में उन्नाव जिले के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भी अपराधी हैं. वहीं कुलदीप सेंगर को दुष्कर्म के मामले में पहले ही सजा सुनाई जा चुकी है. उन्नाव और आसपास के जिलाें में कभी कुलदीप सिंह सेंगर के नाम का सिक्का चलता था. दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद कुलदीप का साम्राज्य धीरे-धीरे तबाह होता चला गया.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि उन्नाव में किशोरी से दुष्कर्म में आजीवन कारावास की सजा पाने वाले बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुलदीप सेंगर की विधानसभा की सदस्यता समाप्त कर दी गई है. वहीं विधानसभा सचिवालय के प्रमुख सचिव ने इसकी अधिसूचना जारी की थी. अपर जिलाधिकारी ने बताया था कि भारत निर्वाचन आयोग की ओर से अधिसूचना जारी कर उपचुनाव की तारीख दी जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक रहते कुलदीप सेंगर पर गांव में ही रहने वाली युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था. मुकदमे की जांच सीबीआई ने की और हाईकोर्ट से मुकदमा दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में ट्रांसफर होने के बाद वहीं सुनवाई हुई थी. कुलदीप सेंगर के दोषी साबित होने पर 20 दिसंबर 2019 को न्यायाधीश ने उन्हें आजीवन कारावास की सजा के साथ ही पीड़िता को 25 लाख रुपये देने का आदेश दिया गया था.

विधायकों को 25-25 करोड़ का लालच दे रही भाजपा, दिग्विजय सिंह ने लगाया गंभीर आरोप

दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, कहा- किसानों की मर्जी से ही होगा फसल बीमा

नहीं थम रहा कोरोना का कहर, चीन के बाद ईरान में 77 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -