शाकाल बनकर मशहूर हुए थे कुलभूषण खरबंदा
शाकाल बनकर मशहूर हुए थे कुलभूषण खरबंदा
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले कुलभूषण खरबंदा का आज जन्मदिन है। आप सभी को बता दें कि कुलभूषण खरबंदा बॉलीवुड के वरिष्ठ कलाकारों में से एक हैं और उन्होंने हर बार अपनी एक्टिंग से सभी का मन मोहित किया है। आपने देखा होगा कुलभूषण खरबंदा ने ज्यादातर फिल्मों में सह कलाकार की भूमिका निभाई है, लेकिन उसे भी दर्शकों द्वारा हमेशा ही पसंद किया गया है। कुलभूषण खरबंदा ने अपने पूरे करियर में बॉलीवुड के कई शानदार कलाकारों के साथ काम किया और नाम कमाया। उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाकर सभी का दिल जीता है लेकिन अब वह कम ही फिल्मों में दिखते हैं।

पहले वह विलेन के किरदार के लिए जाने जाते थे लेकिन धीरे धीरे उन्होंने पॉजिटिव किरदार निभाने शुरू कर दिए। कुलभूषण खरबंदा का जन्म पंजाब में हुआ था और उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई पंजाब, उनके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी के किरोड़ीमल कॉलेज से की थी। कहा जाता है कॉलेज से समय से ही कुलभूषण खरबंदा को अभिनय का शौक था और कॉलेज में रहते हुए वह कई नाटक में अपना प्रदर्शन दिखाने में कामयाब हुए थे। कुलभूषण खरबंदा ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत फिल्म 'जादू का शंख' से की थी और इस फिल्म के बाद वह सुपरहिट हुए थे। इस फिल्म के बाद उन्हें बेहतरीन रोल मिलने लगे और वह हिट होते गए।

आप सभी ने उन्हें शाकाल नाम के विलेन के किरदार में देखा होगा जिसे निभाकर उन्होंने सभी का दिल जीता था। वैसे यह किरदार उन्होंने फिल्म 'शान' में निभाया था जो साल 1980 में आई थी। वैसे वह चर्चित और हिट वेब सीरीज मिर्जापुर में भी दिख चुके हैं। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में आज से आवेदन शुरू, 1431 पदों पर निकली भर्ती

DDLJ के 25 साल पूरे होने पर शाहरुख-काजोल बने राज-सिमरन

भाई के प्री-वेड‍िंग सेलिब्रेशन में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना और रंगोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -