बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने की चुपके से शादी, तस्वीरें आई सामने
बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने की चुपके से शादी, तस्वीरें आई सामने
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का ही माहौल चल रहा है. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और ईशा अम्बानी ने शादी की थी और अब हाल ही में एक और मशहूर एक्टर की बेटी ने शादी कर ली है. जी हां... हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेता कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा की जिन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड संग 7 फेरे ले लिए हैं . आपको बता दें श्रुति अपने बॉयफ्रेंड रोहित नेवल के साथ पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था.

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज सामने आई है जिसमे श्रुति दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. आपको बता दें निक और प्रियंका की तरह ही श्रुति और रोहित की शादी भी जोधपुर के उमेद भवन में हुई है. फ़िलहाल उनकी शादी की फोटोज थोड़ी धुंधली आई है लेकिन फिर भी दोनों साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

श्रुति की शादी में मंदिरा बेदी और एक्टर आशीष चौधरी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे. पूरी शादी रॉयल अंदाज़ में हुई थी. श्रुति के पति के बारे में बता दें कि रोहित जो जीता वही सिकंदर, लगान, जोधा अकबर जैसी तमाम फिल्मों में सहयोगी भूमिकाएं निभा चुके हैं. आपको बता दें इसी साल अगस्त महीने में श्रुति और रोहित ने सगाई कर ली थी.

धार्मिक जगहों पर लाउडस्पीकर बजाने पर बोले सुखविंदर सिंह

अपनी शादी के बाद रणवीर लग गए सारा और कार्तिक की सेटिंग करवाने, देखिये वीडियो

नोरा फतेही के इस बेहद हॉट लुक ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -