कुलभूषण जाधव से मिली मां और पत्नी
कुलभूषण जाधव से मिली मां और पत्नी
Share:

इस्लामाबाद। कुलभूषण जाधव से आज पाकिस्तान में उनकी पत्नी और मां ने भेंट की। कुलभूषण जाधव और उनकी पत्नी के बीच करीब 30 मिनट तक चर्चा चली। कुलभूषण जाधव से उनकी पत्नी और मां ने विदेश मंत्रालय में भेंट की है। पाकिस्तान के मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार कुलभूषण जाधव को राजनयिक सहायता नहीं मिल पा रही है। जानकारी सामने आई है कि, पाकिसतानी रेंजर्स व एंटी टेररिस्ट स्क्वायड, शाॅर्प शूटर्स की नियुक्ति भी की गई है।कुलभूषण जाधव से मुलाकात के दौरान भारतीय उपउच्चायुक्त जेपी सिंह मौजूद थे।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने जासूसी और आतंकवाद को लेकर लगाए गए आरोपों के अंतर्गत अप्रैल माह में 47 वर्षीय कुलभूषण जाधव को मौत की सजा सुनाई थी। गौरतलब है कि कुलभूषण जाधव को पकड़े जाने और सजा सुनाए जाने के बाद उनकी मां ने वीजा का आवेदन किया था लेकिन पाकिस्तान ने इसे नहीं माना था। मगर बाद में गत 20 दिसंबर को कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां के लिए वीज़ा जारी किया था।

आज कुलभूषण जाधव की भेंट उनकी पत्नी और मां से हुई। पाकिस्तान ने उन पर जासूसी का आरोप लगाया था और वहां की सैन्य अदालत ने उन्हें फांसी की सजा सुनाई थी जबकि भारत ने इसके खिलाफ आईसीजे में अपील की थी। जिस पर सुनवाई करते हुए न्यायाधीशों ने कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर रोक लगा दी थी।

राजनयिक करेंगे कुलभूषण जाधव से मुलाकात

कुलभूषण से मिलने पाकिस्तान पहुंची मां और पत्नी

आतंकी के निशाने पर कुलभूषण की माँ और पत्नी

25 दिसंबर को कुलभूषण मिलेंगे अपनी माँ और पत्नी से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -