निरहुआ के इस गाने में 'कुकर' ने मचाया धमाल, आम्रपाली दुबे का दिखा अलग अंदाज
निरहुआ के इस गाने में 'कुकर' ने मचाया धमाल, आम्रपाली दुबे का दिखा अलग अंदाज
Share:

भोजपुरी जगत में शानदार धमाल मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे एवं दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' एक बार फिर चर्चाओं में है। हाल ही में इस जोड़ी का एक बेहतरीन सांग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस सांग की सबसे विशेष बात 'कुकर' है। सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा किन्तु आप सांग सुनेंगे तो आपको समझ आ जाएगा। दरअसल, हाल ही में निरहुआ तथा आम्रपाली का ये भोजपुरी सांग सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है। चौंकाने वाली बात ये है कि ये पूरा सांग कुकर तथा रोमांस पर आधारित है। आगे वीडियो देखकर स्वयं ही समझ लीजिए।

भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे एवं दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भोजपुरी जगत की बिग बजट तथा सुपरहिट मूवी 'काशी अमरनाथ' साथ दिखाई आए थे। इस मूवी के सांग 'कुकर' को ऑडियंस का बहुत प्यार मिला है। ये सांग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं अचानक से ये सांग यूट्यूब की ट्रेंडिंग भोजपुरी सांग्स की सूचि में भी नजर आ रहा है। साथ ही ये सांग मूवी रिलीज के पश्चात् भी खूब हिट हुआ था। 

'काशी अमरनाथ' तो भोजपुरी जगत की सबसे हिट मूवीज की सूचि में शुमार है ही, इसके साथ-साथ इस मूवी के सांग भी लोगों को बहुत पसंद आए हैं। यूट्यूब पर खूब व्यूज बटोर रहा 'कुकर' का वीडियो इस बात का गवाह है। इस सांग में कुकर की सीटी बार-बार बजती नजर आ रही है। इसके साथ-साथ सांग के बोल में भी बार-बार कुकर का उपयोग हुआ है। वही इस सांग को 11,294,660 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। मतलब इस वीडियो को 1 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है। 

अक्षरा सिंह की आवाज का चला जादू, इस देवी गीत ने मचाया धमाल

शुरू हुई '1 छैला 6 लैला' की शूटिंग, सेट से सामने आई ये तस्वीरें

मिनी स्कर्ट में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, देखकर दीवाने हुए खेसारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -