भावुक हो गए करण जौहर, मेलबर्न में 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग
भावुक हो गए करण जौहर, मेलबर्न में 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग
Share:

90 के दशक की सुपरहिट फिल्म में शुमार 'कुछ कुछ होता है' आज भी लोगों के लिए कई मायनों में खास नजर आती है. इस फिल्म के गाने दो दशक बाद भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. वहीं फिल्मकार करण जौहर द्वारा फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा गया था और पिछले साल इस फिल्म को रिलीज हुए बीस साल पूरे हुए हैं. जबकि अब मेलबर्न के 10वें भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए यह फिल्म पूरी तरह से तैयार बताई जा रही है. 

निर्माता करण जौहर इसकी स्क्रीनिंग के लिए बेहद ही उत्साहित और भावुक नजर आए हैं और इसे लेकर हाल ही में उन्होंने एक बयान में कहा है कि, "20 साल का यह सफर काफी संतोषजनक रहा है और कहानियों को कहते हुए और कहानी बताने की आजादी को पाकर वक्त अच्छे से बीता है.

आगे वे कहते हैं कि फिल्में बनाना मेरा जुनून है और सिनेमा के प्रति मेरा अटूट प्रेम भी है और इस बार दो दशक पूरा कर यहां मौजूद रहना वाकई में काफी सुखद  भी रहा है." बता दें कि साल 1998 में रिलीज हुई इस फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान और काजोल की मशहूर जोड़ी मुख्य भूमिका में रही थी. वहीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी द्वारा फिल्म में सहायक भूमिका निभाई गई थी, जबकि सुपरस्टार सलमान खान अतिथि भूमिका में इस फिल्म में नजर आए थे. आगे करण ने कहा कि "मैं फेस्टिवल में पहले भी शामिल हो चुका हूं और यहां आना अच्छा लगता है. दूसरे की भूमि में भारतीय सिनेमा को मनाने के अगले अवसर का इंतजार है."

 

Happy Hardy And Heer : रिलीज़ हुआ हिमेश रेशमियां की आने वाली फिल्म का मोशन पोस्टर

कंगना की बहन पायल बोलीं 'अब हिंदुस्तान में रहने से डर लगता है', जानिए माजरा ?

दुःख की घड़ी में जी रही है बेटी, मिलने के लिए US नहीं जाएंगे संजय दत्त !

ऋतिक की फिल्म को मिला 'U' सर्टिफिकेट, लेकिन बदलना पड़ी यह ख़ास चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -