एक्स बॉयफ्रेंड संग एरिका ने मनाया अपनी को-स्टार का जन्मदिन, देखिए तस्वीरें
एक्स बॉयफ्रेंड संग एरिका ने मनाया अपनी को-स्टार का जन्मदिन, देखिए तस्वीरें
Share:

आप सभी इन दिनों सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 देख रहे होंगे और इस शो में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडीस को भी आप सभी एक अलग अवतार में देख रहे होंगे. आप जानते ही हैं कि वह आए दिन किसी ना किसी वजह के चलते लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल आज सुप्रिया पिलगांवकर का जन्मदिन हैं और एरिका उनके साथ काम कर चुकीं हैं इस कारण उन्होंने आज उनके साथ उनका जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, आपको बता दें कि इसके पहले एरिका और उनके को-स्टार पार्थ समथान के ब्रेकअप की खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था और अब एरिका अपने एक्स के साथ नजर आईं हैं. जी हाँ हाल ही में वह उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहीर शेख के साथ केक काटते हुए दिखाई दी हैं.

आपको बता दें कि एरिका और शाहीर सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ की अदाकारा सुप्रिया पिलगांवकर का जन्मदिन मनाने उनके घर पहुंचे थे और उनका जन्मदिन दोनों ने बहुत धूम-धाम से मनाया. दोनों ने बीती रात सभी के साथ मिलकर ढेर सारी मस्ती की और इस दौरान सुप्रिया के गालों पर सभी ने एक-एक करके ढेर सारा केक लगाया.

वहीं जब सुप्रिया की बारी आई तो एरिका ने कुछ इस तरह से रिएक्ट किया जो तस्वीरों में नजर आ रहा है. वहीं एक दूसरे को केक लगाने के बाद एरिका और सुप्रिया का अगला निशाना शाहीर थे और उसके बाद दोनों ने मिलकर शाहीर के गालों पर केक लगाया. वहीं इस दौरान सभी मेहमानों के साथ खूब सारी तस्वीरें क्लिक करवाई और वहीं शाहीर ने सुप्रिया के जन्मदिन पर उन्हें घड़ी गिफ्ट की जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है.

आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर

बड़ा हादसा: 'नच बलिये 9' के सेट पर सिर के बल फर्श पर गिरीं यह एक्ट्रेस

करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -