जल्द बंद होने जा रहा है यह मशहूर शो

सोनी टीवी का शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी अपने तीसरे सीजन के साथ धमाल मचा रहा है। यह शो कुछ महीने पहले ही शुरू हुआ था और इस शो में एक बार फिर से शाहीर शेख 'देव' और और एरिका फर्नांडिस 'सोनाक्षी' के किरदार में नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थी कि एक्ट्रेस शो छोड़ सकती है लेकिन अब ताजा अपडेट में कुछ और ही सामने आया है। जी दरअसल ताजा अपडेट के अनुसार शो ऑफ एयर हो रहा है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले यह खबरें थीं कि एरिका फर्नांडिस सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी को अलविदा कह सकती है। हालाँकि इस बारे में अब तक अभिनेत्री ने कुछ नहीं कहा है और वह चुप्पी बनाए रखे हैं। लेकिन अब एक बड़ी खबर आई है जो यह है कि शो ही ऑफ एयर हो रहा है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 इस महीने के अंत तक खत्म हो जाएगा।

शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस इन दिनों बहुत अधिक व्यस्त हैं और सूत्रों के अनुसार, इस समय शाहीर के पास कई म्यूजिक वीडियो और शो है, वहीं एरिका के पास भी कई सारे प्रोजक्ट्स है। इसी के चलते यह शो बंद होने जा रहा है। आपको बता दें कि एरिका और शाहीर को इस शो से काफी लोकप्रियता मिली हैं। इस शो में दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसन्द आती थी और शो का पहला और दूसरा सीजन काफी हुट हुआ था।

टप्पू की बाँहों में बाहें डाले दिखीं बबिता जी, फिर उडी अफेयर की खबरें

उर्फी जावेद ने पार की निर्लज्जता की हदें, देखकर यूजर्स बोले- औरत के नाम पर कलंक...

'बिग बॉस 15' के इन 2 कंटेटस्ट की दोस्ती में आई दरार, मचेगा बवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -