'नरक भी नहीं मिलेगा', प्रेमानंद महाराज के बयान पर पंडित प्रदीप मिश्रा का चौंकाने वाला जवाब, जानिए क्या कहा?

'नरक भी नहीं मिलेगा', प्रेमानंद महाराज के बयान पर पंडित प्रदीप मिश्रा का चौंकाने वाला जवाब, जानिए क्या कहा?
Share:

खंडवा: राधारानी के बरसाना से जुड़े विवाद को लेकर कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा एवं श्रीजी के परमभक्त प्रेमानंद महाराज के बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच पंडित प्रदीप मिश्रा ने प्रेमानंद महाराज को जवाब दिया है। अपने हालिया वीडियो में बताया है कि ब्रह्मवैवर्त पुराण के आधार पर ही उन्होंने बताया था कि राधारानी बरसाना की नहीं, रावल गांव की रहने वाली थीं। ब्रह्मवैवर्त पुराण के पेज नंबर 174 पर इसका वर्णन किया गया है। बता दें कि राधारानी बरसाना की नहीं थीं, पंडित प्रदीप मिश्रा के इस बयान पर प्रेमानंद महाराज बहुत नाराज हो गए हैं। उन्होंने प्रदीप मिश्रा को कहा था कि तुझे नरक से कोई नहीं बचा सकता।

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग क्षेत्र में पंडित प्रदीप मिश्रा शिव पुराण कथा कर रहे हैं। प्रेमानंद महाराज के नाराज होने पर पंडित प्रदीप मिश्रा का भी बयान आया है। पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया है कि जिन्होंने अपशब्द कहे हैं, उन्होंने पूरा वीडिया सुना ही नहीं। सोशल मीडिया पर उनका आधा अधूरा वीडिया काटकर चलाया गया है। यह वीडियो 14 वर्ष पुराना है। कमलापुर में 14 वर्ष पहले जो कथा कही थी, उसमें से वीडियो काटकर चलाया गया है। उस कथा में प्रभु श्री कृष्ण के साथ राधा जी के विवाह का भी वर्णन किया है।

पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि राधा रानी तो उनकी मां हैं। उनके पास चाकरी करने एवं झाड़ू लगाने में भी उनको परहेज नहीं है। बृजवासी के लोग भोले हैं, उनको भ्रमित किया जा रहा है। उनके वीडियो को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कि बदनाम करने वालों ने मीरा तक को नहीं छोड़ा तो हमें क्या छोड़ेंगे। जो लोग अपशब्द बोलते हैं, वे अपशब्द बोलते रहेंगे, भगवान शिव की कथा चलती रहेगी। तत्पश्चात, पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि जिस जिस महाराज को प्रमाण चाहिए, उनके लिए कुबरेश्वर धाम खुला है तथा जिन लोगों ने आधी-अधूरी वीडियो चलाई है, उनको राधारानी और शिवजी देख लेंगे।

पति का था 3-4 महिलाओं से अफेयर, तंग आकर पत्नी ने ख़त्म कर ली जीवनलीला

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर जोड़तोड़ शुरू, राज ठाकरे ने भाजपा से मांगी 20 सीट

अरुणाचल में फिर भाजपा सरकार, आज तीसरी बार सीएम पद की शपथ लेंगे पेमा खांडू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -