आमिर खान से मुलाकात, कुब्रा सैत को जन्मदिन पर मिला सबसे बड़ा गिफ्ट
आमिर खान से मुलाकात, कुब्रा सैत को जन्मदिन पर मिला सबसे बड़ा गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कुब्रा सैत द्वारा 27 जुलाई को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया है. नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में कुक्कू का किरदार अदा कर चुकीं कुब्रा अब तक कई बड़ी फिल्मों में अहम किरदार अदा कर चुकी हैं. कुब्रा द्वारा हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें वह आमिर खान के साथ खड़ी हुईं नजर आ रही हैं और इस फोटो में कुब्रा काफी एक्साइटेड और खुश भी लग रही हैं.

बता दें कि कुब्रा के लिए शायद इससे अच्छा बर्थडे गिफ्ट नहीं हो सकता था और कुब्रा का यह फैन मोमेंट काफी पसंद भी किया जा रहा है. आमिर खान के साथ खड़ी हुईं वह इस फोटो में लंबी मुस्कान दे रही हैं. कुब्रा की यह तस्वीर देखकर अभिनेता अली फजल से भी अपना एक्साइटमेंट नहीं रोका गया और उन्होंने कमेंट बॉक्स में पूछा कि- वाओ... कैसे... कहां? जवाब में कुब्रा लिखती है कि वह बुक ऑफ मोरॉन के बाद उन्हें मिले.

आपको बता दें कि कुब्रा पिछले दिनों कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा पर निशाना साधने को लेकर सुर्खियों में रही थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कुब्रा खुद और निर्देशक गोल्डी बहल एक दूसरे को थप्पड़ मरते हुए नजर आए थे. जबकि यह एक स्लो मोड वीडियो था. अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह इसके लीड किरदार को लेकर काफी चर्चा में थी. शाहिद के किरदार की काफी निंदा हुई थी. लेकिन इन सबके बावजूद इस फिल्म ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. 

करण जौहर ने सभी को चौंकाया, इतने करोड़ में खरीदे 'डियर कॉमरेड' के रीमेक राइट्स

कंगना ने खुद को दिया यह नायाब तोहफा, तस्वीरें हो रही वायरल

350 लड़कियों संग शारीरिक संबंध बना चुका है यह एक्टर, की है 3 शादियां

बॉलीवुड की इन हॉट अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं संजय दत्त, नंबर 7 का नाम सुनकर चौंक सकते हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -