VIDEO : गोरक्षकों ने की लोगों की पिटाई, यह एक्ट्रेस बोलीं-अब कुछ करना चाहिए
VIDEO : गोरक्षकों ने की लोगों की पिटाई, यह एक्ट्रेस बोलीं-अब कुछ करना चाहिए
Share:

केंद्र में मोदी सरकार ने शानदार जीत हासिल कर ली है लेकिन अभी सरकार का दूसरा कार्यकाल शुरू होना बाकी है और इसी बीच देश के कुछ इलाकों से गोरक्षकों की हिंसा के वीडियो भी सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सेक्रेड गेम्स की स्टार कुब्रा सैट द्वारा भी शेयर किया है और कुब्रा ने मध्यप्रदेश के सिवनी में गोरक्षा की आड़ में गोरक्षकों की गुंडागर्दी का एक वीडियो डाला है. इसी खूब वायरल किया जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बात दें उन्होंने ट्विटर पर इसे पोस्ट करते हुए लिखा कि 'मैं निशब्द हूं और ये सब बंद हो. वहीं अब मैं ये देखकर बेहद ही परेशान हूं. साथ ही अगर हम ट्विटर पर अल्पसंख्यक हैं, लिबरल हैं और भारत की गवर्नेंस में हमारे रोल को नकारा जाता है तो ये हमलावर भी वो अल्पसंख्यक ही हैं जो देश को अपनी हरकतों से खोखला कर रहे हैं. अतः सभी को इस मामले में कुछ न कुछ करना चाहिए.'

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो सिवनी के डूंडा इलाके का है और स्वयंभू गोरक्षकों ने एक ऑटो में संदिग्ध मांस मिलने की सूचना पर तीनों युवकों को पकड़ा था. लेकिन उनके बारे में पुलिस को सूचना देने के बजाय खुद ही उन लोगों को गोरक्षकों को लाठियों-डंडो से पीटना शुरू कर दिया था और अब इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा गोमांस ले जा रहे लोगों को भी अरेस्ट कर लिया गया है. 

अमेरिका पहुंचे राजकुमार हीरानी, बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर से की मुलाक़ात

स्वैग में दिखें तैमूर अली खान, देखें क्यूट वीडियो

'भारत' के प्रोडूसर की पत्नी का हुआ एक्सीडेंट...

नैनीताल में दोस्तों के साथ Momos एडवेंचर कर रही हैं जैक्लीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -