अगर नहीं बढ़ रही है सैलरी तो आज से करें इस मंत्र का जाप
अगर नहीं बढ़ रही है सैलरी तो आज से करें इस मंत्र का जाप
Share:

आज के समय में हर व्यक्ति यह चाहता है कि उसके पास खूब पैसा हो जिससे वह जो चाहे खरीद लें. ऐसे में आजकल इंसान पैसा पाने के लिए खूब मेहनत करता है लेकिन फिर भी कई बार निराशा ही हाथ लगती है. ऐसे में शास्त्रों में इस बात को लेकर बताया गया है कि, ''अगर जीवन में पैसों से संबंधित कोई परेशानी चल रही है तो व्यक्ति को कुछ ऐसे उपाय कर लेने चाहिए, जिससे व्यक्ति का सारा जीवन खुशहाली में व्यतीत होगा.'' जी हाँ, वैसे तो हर व्यक्ति यह चाहता है कि उसके जीवन में कभी भी पैसों से संबंधित कोई समस्या हो नहीं और उसके पास भरपूर धन हो लेकिन कई बार ऐसा हो नहीं पाता है और व्यक्ति इसी के प्रयास में लगा रहता है कि उसे धन मिलता रहे. अब आज हम आपको एक ऐसे ही कोई उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने से धन संबंधी समस्या दूर हो सकती है. जी हाँ, आइए जानते हैं उस उपाय के बारे में.

धन बढ़ाने का महाउपाय - कहते हैं शास्त्रों के अनुसार धन बढ़ाने के लिए भगवान कुबेर की पूजा का विधान बताया गया है और ऐसा कहा जाता है कि धन के देवता कुबेर का पूजन करने से घर में चल रही धन से जुड़ी हर समस्या का समाधान हो जाता है.

कुबेर मंत्र - ..ॐ श्रीं ॐ ह्रीं श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीं क्लीं वित्तेश्वराय नमः..

इस मन्त्र को लेकर ऐसी मान्यात है कि अगर कोई व्यक्ति सुबह-शाम इस मंत्र का 108 बार जाप और घी का दीपक जलाए तो उसकी मनोकामना जल्दी पूरी होती है और इस मंत्र जाप के बाद कुबेर चालीसा का पाठ जरूर करना चाहिए क्योंकि उसके बिना इसे अधूरा माना जाता है. वहीं इस बात का भी ध्यान रखे कि इस मंत्र का जप 27 दिन तक लगातार करें और घी का दीपक जलाना न भूलें. आपको बता दें कि अगर आप इस उपाय को करेंगे तो कुछ ही दिनों में धन में अचानक वृद्धि होना शुरू हो जाएगी.

अंकज्योतिष: 21 नवंबर का भाग्यशाली अंक और शुभ रंग

2020 में चमकने वाली है इन 4 राशियों की किस्मत, जनवरी से ही मिलने लगेगा पैसा ही पैसा

अगर सालों से है मन में कोई इच्छा तो करें रुद्राष्टक स्त्रोत का पाठ, तुरंत होगी पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -