चेतावनी- विकास और कल्याण को प्राथमिकता देना हर नेता की है जिम्मेदारी: केटियार

By Nikki Chouhan
Jan 24 2021 05:15 PM
चेतावनी- विकास और कल्याण को प्राथमिकता देना हर नेता की है जिम्मेदारी: केटियार

हैदराबाद: तेलंगाना सरकार के मंत्री केटियार ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं और विधायकों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि क्षेत्र के हर नेता और विधायक की जिम्मेदारी के रूप में विकास और कल्याण को प्राथमिकता दी जाती है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से पार्टी आलाकमान को पार्टी नेताओं और विधायकों के बीच मतभेद की शिकायत मिल रही है। इसे गंभीरता से लेते हुए वासिर ने कहा, गतिरोध के बारे में सभी चीजें जल्द से जल्द खत्म हो रही हैं, अन्यथा आगामी चुनावों में टिकट मिलने का सपना देखना बंद कर दें ।

केटियार ने पार्टी नेताओं को आने वाले समय में नगर निगम और एमएलसी चुनाव कराने का आदेश दिया है। ऐसी स्थिति में सभी को मिलकर काम करना चाहिए, अन्यथा इससे पार्टी को बड़ा नुकसान होगा। इसलिए अभी से सभी निर्वाचन क्षेत्रों में काम करना शुरू कर दें। पार्टी को सभी विधानसभा क्षेत्रों में मजबूत होना चाहिए। यह तभी संभव है जब पार्टी के सभी नेता मिलकर काम करें।

बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में नेताओं के बीच मतभेद के चलते पार्टी को जिले की अधिकांश सीटों पर गंभीर हार का सामना करना पड़ा था। माना जा रहा है कि टीआरएस पुरानी गलतियों को दोहराना नहीं चाहती। यही वजह है कि चुनाव से पहले सभी नेताओं को बुलाया गया था। पूर्व खम्मम जिला मंत्री थुमला नागेश्वर राव ने भी थेनी के साथ बैठक में हिस्सा लिया। इस समय उन्होंने थेसालोनिकी को जिले में पार्टी की स्थिति के बारे में सूचित किया। इसके बाद खम्मम में उन्हें पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी गई।

गांव से बहिष्कार किए जाने पर दुखी हुआ युवक, उठा लिया ये बड़ा कदम

कोरोना वैक्सीन पर अफवाहों को लेकर सतर्क हुई योगी सरकार, उठाया ये बड़ा कदम

किसान ट्रेक्टर रैली को लेकर दिल्ली पुलिस इस समय पर करेगी अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस