ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद केटीआर की खिंचाई, 'अच्छे दिनों के लिए धन्यवाद मोदी जी'
ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद केटीआर की खिंचाई, 'अच्छे दिनों के लिए धन्यवाद मोदी जी'
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव (KTR) ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, "अच्छे दिनों के लिए मोदीजी को धन्यवाद।"

केटीआर ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में अपने समय के मोदी के पुराने ट्वीट भी साझा किए। 23 मई 2012 को, मोदी ने ट्वीट किया कि पेट्रोल की कीमतों में उल्लेखनीय वृद्धि कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार की विफलता का एक प्रमुख प्रमाण है।

अक्टूबर 2014 में एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री ने घोषणा की, 'जब से हमने सरकार बनाई है, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी आई है। हम अपने देश के सामने आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए समर्पित हैं।'

टीआरएस नेता, जो राज्य के कैबिनेट मंत्री भी हैं, ने मोदी को पूर्व में दिए गए बयानों की भी याद दिलाई, जबकि बाद में विपक्ष में थे। "मोदीजी, मैं आपके पिछले कुछ बयानों को दोहरा रहा हूं। केंद्र सरकार की विफलता, राज्यों पर बोझ, सत्ता का अहंकार, गरीबों की जरूरतों के प्रति उदासीनता" केटीआर के अनुसार।

केटीआर ने जल जीवन मिशन-हर घर जल के लिए केंद्र सरकार के विज्ञापन का भी जवाब दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री से तेलंगाना सरकार की मिशन भगीरथ योजना में केंद्र सरकार के योगदान की राशि के बारे में तेलंगाना के लोगों को सूचित करने का अनुरोध किया, जिसका उद्देश्य हर परिवार को पेयजल उपलब्ध कराना है।

भारत वैश्विक उपग्रह प्रक्षेपण बाजार की तलाश में: केंद्र

यहां पर भक्त-भगवान के बीच है राजा-प्रजा का संबंध, रामनवमी पर 5 लाख दीप जलाकर मनाया जाएगा जश्न

IPL 2022: कोलकाता के खिलाफ मिली जीत से खुश नहीं हैं RCB के कप्तान डु प्लेसिस, सरेआम अपनी टीम को लताड़ा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -