KTR ने कांग्रेस विधायक पर फिर साधा निशाना
KTR ने कांग्रेस विधायक पर फिर साधा निशाना
Share:

पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक संगठन में लगातार उतार-चढ़ाव आ रहे हैं, जहां हर दिन किसी न किसी बात को लेकर बहस छिड़ी हुई है. और इस हंगामे के साथ ही राजनीतिक दल में भी काफी बगावत देखने को मिलती है. नगर निगम प्रशासन और शहरी विकास मंत्री केटी रामाराव ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस विधायक कोमतीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी विधानसभा के शून्यकाल के दौरान "हीरोगिरी" दिखाने की कोशिश न करें.

मंत्री कांग्रेस विधायक के आरोपों का मुकाबला कर रहे थे कि प्रदेश सरकार मुंगेूडू विधानसभा क्षेत्र में नवगठित चौंतड़ा और चांदुर नगर पालिकाओं को राशि स्वीकृत करने में विफल रही है. कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार दोनों कस्बों में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने में विफल रही है. ऐसे कई और मुद्दे थे, जिन पर मंत्री ने जमकर भड़ास निकाली.

इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए रामाराव ने कहा कि सरकार हर महीने पट्टाना प्रगति कार्यक्रम के तहत प्रदेश की नगर पालिकाओं को 148 करोड़ जारी कर रही थी. इसके अलावा यह भी जोड़ते हुए कि नगर निगम चुनाव में टीआरएस ने राज्य में 130 में से 122 नगर पालिकाओं में जीत हासिल की है, रामाराव ने कहा, "अगर राज्य सरकार ने कुछ नहीं किया है, तो क्या टीआरएस के लिए 122 नगर निकायों को जीतना संभव होगा. केटीआर को उनकी सीधी-आगे की बातचीत के लिए जाना जाता है और मंत्री हमेशा राजनेताओं की सच्चाई सामने लाने की कोशिश करते हैं.

संजय राउत को धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, खुद को बताया कंगना का प्रशंसक

सोमू वीरराजू का बड़ा बयान, कहा- ''हिंदू मंदिरों पर हो रहे हमलों पर राज्य सरकारें जवाब नहीं दे रही हैं''

दक्षिण के इस प्रसिद्ध शख्सियत के बारे में अध्ययन करेंगे तेलंगाना स्कूल के बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -