केटीआर ने तेलंगाना में लॉकडाउन को और बढ़ाने की सभी अटकलों को लेकर कही ये बात
केटीआर ने तेलंगाना में लॉकडाउन को और बढ़ाने की सभी अटकलों को लेकर कही ये बात
Share:

तेलंगाना में लॉकडाउन को और बढ़ाने की अटकलों के बीच गुरुवार को नगरीय प्रशासन मंत्री केटी रामाराव के एक बयान ने साफ कर दिया। उन्होंने कहा कि राज्य में लॉकडाउन को और बढ़ाने पर फैसला 20 मई को मंत्रिमंडल द्वारा लिया जाएगा।

उच्च अधिकारियों ने स्पष्ट किया है कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं थी और सभी कोरोना मरीजों को काला फंगस नहीं मिलेगा और गांधी अस्पताल में ऐसे सिर्फ 3 मामले थे, लोगों को लगता है कि लॉकडाउन का विस्तार अपरिहार्य हो सकता है। इस दौरान यह भी कहा जा रहा है कि एहतियात के तौर पर कृषि और गैर कृषि संपत्ति के पंजीकरण भी 31 मई तक नहीं होंगे। यहां उल्लेखनीय है कि सरकार ने लॉकडाउन लागू होने के बाद 21 मई तक सभी रजिस्ट्रेशन रोक दिए थे।

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना के मामलों में कथित तौर पर गिरावट आई है। गुरुवार को, तेलंगाना ने 4,693 नए कोरोना मामले और 33 मौतों की सूचना दी। जबकि यह संख्या कुल मौतों की संख्या 2,867 और कुल केसलोएड को 5,16,404 तक ले जाती है। तेलंगाना में गुरुवार शाम तक सक्रिय मामलों की संख्या 56,917 थी। तेलंगाना अधिकारियों ने भी टेस्टिंग बढ़ा दी है। पिछले दो दिनों में अधिकारियों ने 71,221 कोविड परीक्षण किए, जिनमें से 2,474 नमूनों के परिणाम प्रतीक्षित थे। गुरुवार को 88.42 प्रतिशत की रिकवरी दर के साथ 6,876 लोग ठीक हुए हैं। राज्य में अब तक कुल 1,38,94,962 कोरोना परीक्षण किए गए हैं, जिनमें से 5,16,404 ने सकारात्मक परीक्षण किया है और 4,56,620 व्यक्ति ठीक हो चुके हैं। 

ग़ाज़ा बॉर्डर पर तैनात हुए इजराइली टैंक, एयर स्ट्राइक के बाद अब जमीनी लड़ाई करेगा इजराइल

आंध्रप्रदेश एमएलसी चुनाव स्थगित, पार्टी नेताओं ने जताई निराशा

20 मई को होगी आंध्र प्रदेश विधानसभा की बैठक: राज्यपाल बिस्वा भूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -