KTR ने दिया मनोनीत पदों का आश्वासन
KTR ने दिया मनोनीत पदों का आश्वासन
Share:

हैदराबाद: टीआरएस शहर इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर की बैठक में पार्टी के लिए काम करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को पदों का आश्वासन दिया। उनके द्वारा 500 मनोनीत पद प्रदान करने की घोषणा ने एक बार फिर पार्टी नेताओं की उम्मीदें जगा दी हैं, जो पदों के लिए काम कर रहे हैं। इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि वह पार्टी नेताओं के साथ निगमों और अन्य मनोनीत पदों को भरने की जिम्मेदारी लेंगे। पिछले सात साल से टीआरएस नेताओं के लिए मनोनीत पदों का भ्रम है। कुछ को छोड़कर सरकार द्वारा समय-समय पर बड़ी संख्या में पद खाली रखे जाते हैं। ये पद टीआरएस नेताओं के लिए एक आश्चर्यजनक तत्व रहे हैं क्योंकि अधिकांश उन नेताओं को दिए गए थे जो टीआरएस में आ गए थे या ऐसे समय में दिए गए थे जब चुनाव हुए थे। समझा जाता है कि मुख्यमंत्री और अन्य नेताओं ने मनोनीत पदों को देने में "अत्यधिक देरी" के लिए पार्टी कैडर के बीच बढ़ते असंतोष को देखा है।

टीआरएस सरकार के सात साल बाद भी कोई पद नहीं मिलने से कई नेता नाखुश थे। अब ऐसे नेताओं को शांत करने के लिए पार्टी ने मनोनीत पद देने का फैसला किया है. पार्टी नेताओं को भी पार्टी के पद मिलेंगे क्योंकि जिलों में समितियां बन रही हैं। यह कवायद 20 सितंबर तक चलेगी। पार्टी नेताओं का मानना ​​है कि ये पद दशहरे के दौरान दिए जा सकते हैं, क्योंकि उस समय तक पार्टी ने समितियों का गठन पूरा कर लिया होगा और नामित पदों पर कब्जा कर लिया होगा।

NIRF रैंकिंग 2021 में भारत में सर्वश्रेष्ठ संस्थान स्थान पर IIT मद्रास

भारतीय पैरालम्पिक दल को पीएम मोदी ने अपने आवास पर किया सम्मानित, मिला ये शानदार 'रिटर्न गिफ्ट'

महाराष्ट्र: अनिल देशमुख के समर्थक बने NCP नेता नवाब मलिक, कहा- 'उनको फंसाया जा रहा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -