लॉक डाउन में इन कलाकारों ने खेती में बिताया समय
लॉक डाउन में इन कलाकारों ने खेती में बिताया समय
Share:

लॉक डाउन के दौरान खेती करने वाले शहर के अभिनेताओं में से कुछ ने खेत में काम करते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट किए थे। कॉलीवुड के कुछ अभिनेताओं को देखें जो सूची में शामिल हुए...

प्रकाश राज: देश के बहुमुखी अभिनेताओं में से एक, प्रकाश राज, 2020 और 2021 में लॉक डाउन के दौरान अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अपने फार्म हाउस पर खेती में गुणवत्तापूर्ण समय बिता रहे हैं। अभिनेता उसी की कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते थे। 

माधवन:  उन्होंने ट्वीट किया, “यह एक शानदार परियोजना थी जिसमें हमने लगभग बंजर भूमि पर सुपर मीठे और सुगंधित, गैर-संकर, लेकिन शुद्ध बौने किस्म के नारियल उगाए। जल्द ही सभी स्थानीय किसानों के लिए एक लेख और पेपर प्रकाशित करूँगा।"

सूरी: कॉलीवुड के सबसे व्यस्त कॉमेडियन में से एक, सूरी का खेती से लगाव जगजाहिर है। वह हमेशा खेती के प्रति अपने प्यार के बारे में मुखर रहे हैं और किसानों के विरोध के लिए अपना समर्थन दिया था, जिसने देश में महामारी की दूसरी लहर आने तक देश को हिला कर रख दिया था।

कीर्थी पांडियन:  युवा अभिनेत्री ने पिछले साल एक और सभी को चौंका दिया जब उसने अपनी गेटेड संपत्ति में अपने खेत में ट्रैक्टर चलाते हुए एक वीडियो डाला था। कीर्ति ने कहा कि वह लोगों के एक समूह के साथ फसल कटाई में भाग लेकर बहुत खुश हैं और उन्होंने हाल ही में राज्य के कुछ हिस्सों में हुई भारी बारिश को धन्यवाद दिया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी: वह पिछले साल लॉक डाउन के दौरान अपने घर पर थे और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने खेत में हल से मेहनत करते नजर आ रहे थे। वह अपने साथ खेती के कुछ औजारों को लेकर संतुष्ट दिखे, जिससे लॉकडाउन के बीच उनका अधिकांश खाली समय निकल गया।

प्रकाश राज

माधवन

सोरी

कीर्थी पांडियन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

50 दिन बाद देश में आए सबसे कम कोरोना केस, मौतों का आंकड़ा भी घटा

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर नहीं लगेगी रोक, दिल्ली HC ने याचिकाकर्ता पर लगया 1 लाख का जुर्माना

देश के सभी लोगों को कब तक लग जाएगी कोरोना वैक्सीन ? सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -