KTM RC 125 का फोटो आया सामने, बुकिंग हुई शुरू
KTM RC 125 का फोटो आया सामने, बुकिंग हुई शुरू
Share:

भारत में लॉन्च के लिए KTM RC 125 तैयार है. जिसे लेकर ने कंपनी ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. KTM 125 Duke के बाद यह कंपनी की दूसरी फेयर्ड सिबलिंग होगी. ऑस्ट्रेलिया की दिग्गज बाइक निर्माता KTM ने अपनी आने वाली नई RC 125 का टीजर जारी कर दिया है. इसके अलावा कंपनी ने भारत में इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है, जहां ग्राहक KTM के आधिकारिक डीलरशिप्स पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं. ग्राहकों को नई KTM RC 125 के लिए 5000 रुपये की टोकन राशि जमा करनी होगी. रिपोर्ट्स की मानें, तो लॉन्च के पहले सप्ताह में ही कंपनी इसकी डिलीवरी शुरू कर देगी. कंपनी ने नई KTM RC 125 को लेकर जो टीजर जारी किया उसमें इसकी एक झलक देखने को मिलती है. KTM RC 125 में दी गई नई ब्लैक और ऑरेंज बॉडी ग्राफिक्स के साथ ऑरेंज अलॉय व्हील्स का बेहतर कॉम्बिनेशन दिया गया है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इन बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने Honda Activa 125 से उठाया पर्दा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई KTM RC 125 में ज्यादा तर कंपोनेंट्स कंपनी की बड़ी RC मॉडल्स जैसे ही होंगे. हालांकि, इसमें 125 Duke का ही इंजन दिया जाएगा. इसमें पावर के लिए 124सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जाएगा, जो 14.3bhp की मैक्सिमम पावर और 12Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा. इसके सस्पेंशन ड्यूटीज की बात करें, तो नई KTM RC 125 के फ्रंट में अपसाइड डाउन फॉर्क्स दिए जाएंगे. वहीं, मोनोशॉक यूनिट इसके रियर में दिया जाएगा.

Platina 110 H-Gear या Splendor iSMART में से कौन सी बाइक खरीदी के लिए है बेस्ट

कंपनी ने डिस्क ब्रेक नई KTM RC 125 के फ्रंट में 300 मिलीमीटर का उपलब्ध कराए है. इसके रियर में 230 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक दिया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक KTM 125 Duke की तरह ही KTM RC 125 में भी सिंगल-चैनल ABS और रियर-लिफ्ट मीटिगेशन (RLM) बतौर स्टैंडर्ड मिलेगा. KTM RC 125 की एक्स-शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपये हो सकती है, जो 125 Duke के मुकाबले 10,000 ज्यादा होगी. हालांकि, यह RC 200 से सस्ती होगी. कीमत के हिसाब से भारतीय बाजार में KTM RC 125 का  Yamaha R15 V3.0 से कड़ा मुकाबला होगा.

TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना

bajaj discover 110 से Hero Splendor iSMART कितनी है अलग, ये है तुलना

भारत में Ducati की Hypermotard 950 हुई पेश, इन खूबियों से होगी लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -