KTM भारतीय बाजार में जल्द पेश करेगी इलेक्ट्रिक बाइक

KTM भारतीय बाजार में जल्द पेश करेगी इलेक्ट्रिक बाइक

दुनिया की लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी KTM एक हाई एंड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल पर काम कर रही हैं. आपको बता दें कि KTM में बजाज का 48 फीसदी शेयर है. दोनों ब्रैंड्स बीते काफी समय से साथ में काम कर रहे हैं. अब जब सरकार इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पर जोर दे रही है तो ऐसे में दोनों ब्रैंड्स इलेक्ट्रिक टू वीलर मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारतीय बाजार में Bajaj Pulsar 125 Neon हुई पेश, यूजरों के लिए होंगे कई क्लास फीचर

भारत में KTM ने हाल ही में अपनी RC 125 बाइक लॉन्च की थी. इसके बाद कंपनी ने इस बाइक की डिलिवरी भी भारत में शुरू कर दी. यामहा की YZF-R15 V3.0 से है. यामहा की इस बाइक की कीमत 1.39 लाख है-. इस बाइक के फीचर्स की तो इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. बाइक में 300mm डिस्क सामने और 230mm डिस्क रियर में दिए गए हैं. KTM 125 Duke की तरह RC 125 में भी Bosch सिंगल चैनल ABS और रियर लिफ्ट मिटिगेशन (RLM) दिए गए हैं. 

वाहन उद्योग में 13 लाख लोगों ने गंवाई नौकरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लॉन्चिंग के समय बजाज ऑटो लिमिटेड के वाइस प्रेजिडेंट सुमित नारंग ने कहा था, 'KTM मोटरसाइकल्स बनाने का उद्देश्य विनिंग परफॉर्मेंस और हैंडलिंग है. RC 125 भी मोटरसाइकल के शौकीनों को शानदार KTM अनुभव देगी. यह बाइक भी RC16 की तरह मोटो जीपी से लैस है.' अगर बात करें अन्य फीचर्स की तो बाइक में ट्विन प्रोजक्टर हेडलैम्स के साथ डेटाइम रनिंग लैम्प्स और डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिए गए हैं. बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस 157mm है. बाइक का वजन 154.2 किग्रा है. बाइक की डिजाइन KTM RC 390 से मिलती जुलती है.

स्वतंत्रता दिवस पर मिलने वाले लाभ का उठाए फायदा, इन मंहगी स्पोर्ट्स बाइक को ऑफर में खरीदने का मौका

Harley-Davidson की ये इलेक्ट्रिक बाइक है शानदार, 27 अगस्त को होगी लॉन्च

इस शानदार गिफ्ट से रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन को करें खुश