केटीएम ने पेश की ऑफ रोडर बाइक
केटीएम ने पेश की ऑफ रोडर बाइक
Share:

ऑस्ट्रियाई मोटरसाइकिल मैन्युफैक्चरर कंपनी केटीएम ने अपनी नई फ्रीराइड 250 एफ ऑफ़-रोडर मोटरसाइकिल को पेश किया है. केटीएम ने इस बाइक में पिछले मॉडल की तुलना में कई बदलाव किए है. नया फ्रीराइड 250 एफ एक सभी नए 250 सीसी चार स्ट्रोक इंजन है जो कि केटीएम कम्पटिशन एंड्यूरो 250 एक्सीसी-एफ पर आधारित है. यह बाइक कई फीचर से लैस है, इसमें नए फ्रंट गार्ड, हेडलैम्प काउगल और ग्राफिक्स जैसे फीचर्स है. इसका इंजन 20.21bhp पर 18 एनएम के टॉर्क को जनरेट करता है.

इस बारे में कंपनी का कहना है कि मोटरसाइकिल शुरूआती ऑफ-रोड सवारों के अनुरूप इस मॉडल को पेश करेगा. फ्रीराइड 250 F बाइक को ऑफ रोड राइडर के लिए बनाया गया है. इस बाइक की सीट ऊंचाई 9 00 मिमी से अधिक और कर्बोल वजन 99 किग्रा है. नई फ्री राइड 250 एफ बड़े 21 इंच व्हील फ्रंट पर नए 43 मिमी डब्ल्यूपी एक्सप्लोर संस्पेंशन के साथ सुसज्ज्ति है. यह बाइक पहाड़ी और चढ़ाई क्षेत्रो के दौरान मदद करेगी.

यह भी बता दे कि ऑस्ट्रियाई कंपनी की भारत में इस ऑफ रोड मोटरसाइकिल लांच करने की किसी तरह की प्लानिंग नहीं है. इससे पहले भी कावासाकी ने अपने KX250F देश में लॉन्च किया है. केटीएम युवाओ का मनपसंद ब्रांड है, ऑफ रोड बाइक देश में एक दिलचस्प ब्रांड साबित हो सकती है.

ये भी पढ़े

मार्केट में विटारा ब्रेजा ने मचाई धूम

टाटा नेक्सन कार के बारे में जाने ये बाते

1.50 लाख रूपये तक में अवेलेबल है ये स्पोर्ट्स बाइक

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -