KTM लाएगी भूचाल, पेश करेगी सबसे महंगी बाइक
KTM लाएगी भूचाल, पेश करेगी सबसे महंगी बाइक
Share:

साल 2019 में एक के बाद एक धाकड़ गाड़ियां पेश होगी. वहीं अपनी शानदार बाइक्स से पहचान बनाने वाली केटीएम कंपनी कई नए मॉडल्स को बाजार में इस साल उतारेगी. आपको बता दें कि यह कंपनी अपनी गाड़ियों के लिए दुनियाभर में प्रसिद्द है. आइए जानते है कंपनी की आने वाली गाड़ियों के बारे में....

केटीएम की सबसे महंगी बाईक Duke 790 को साल 2019 में लांच किये जाने की पूरी उम्मीद है. कहा जा रहा है कि इसकी कीमत करीब 7 लाख रु होगी और यह गाड़ी 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगी. वहीं इस बाइक के इंजन की बात करें तो इस महंगी बाइक में 799 सीसी का ट्विन इंजन दिया गया है, जो 103.5 बीएचपी की पॉवर और 86 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस साल केटीएम की 390 Adventure बाइक भी कंपनी पेश कर सकती है. जो कि 6 स्पीड गियरबॉक्स वाली होगी और केटीएम 390 की कीमत 2.5 से 3.0 लाख रूपए के बीच होने की संभावना जाती जा रही है. यदि हम इसके इंजन की बात करें तो इसमें 373.2 सीसी का इंजन मिलेगा और यह 43.5 बीएचपी पॉवर और 37 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि इस दौरान केटीएम कंपनी की RC 250 बाइक भी इसी साल भारतीय सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी. 

 

आज ही महज 1100 रु में खरीद लाएं हीरो की कोई भी बाइक, साथ ही पाएं 5000 रु की छूट

दिसंबर 2018 बजाज के लिए रहा ख़ास, बिक्री में आया इतना गजब का उछाल ?

इस धाकड़ गाड़ी में आ रहा है धाकड़ फीचर, जनवरी में देगी दस्तक

पेट्रोल की झंझट अब खत्म, देश में आई इस तरह की अनोखी स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -