KTM Duke 125 बनाम Bajaj Pulsar 150 Neon : किसमें है दम ये बता रहे हैं हम ?
KTM Duke 125 बनाम Bajaj Pulsar 150 Neon : किसमें है दम ये बता रहे हैं हम ?
Share:

भारतीय बाजार में नवंबर माह के अंत में बजाज ने अपनी शानदार गाड़ी pulsar 150 neon पेश की है. इस गाड़ी को काफी दमदार बताया ुजा रहा है और कहा जा रहा है कि भारीय बाजार में इस गाड़ी का मुकाबला 25 ड्यूक से होगा. तो आइए जानते है कि आखिर इन दोनों में से किस गाडी में है कितना दम ? 

जानकारी के मुताबिक,  केटीएम कंपनी की देश में 125 सीसी की पहली बाइक है जबकि बजाज ने भी अपनी पल्सर 150 का निऑन वेरिएंट लॉन्च किया है. जो कि पल्सर 150 क्लासिक का नया अवतार है. कलर्स की बात करें तो पल्सर 150 नियॉन को तीन कलर वेरिएंट नियॉन यलो, नियॉन सिल्वर और नियॉन रेड में पेश किया गया है. वहीं केटीएम 125 ड्यूक ऑरेंज, व्हाइट और ब्लैक कलर में आती है.

अब इनके इंजन को देखें तो पल्सर 150 नियॉन में 149 सीसी का एयरकूल्ड इंजन है जो इसे 14 हॉर्सपावर की मैक्सिमम पावर और 13.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है जबकि दूसरी ओर केटीएम 125 ड्यूक में 124.7 सीसी कि सिंगल सिलेंडर इंजन शामिल है जो कि 14.3 बीएचपी की पावर और 12 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वही यह गाड़ीएबीएस वेरिएंट में भी मिलती है. पल्सर 150 नियॉन को दिल्ली में एक्सशोरुम कीमत 64,998 रूपये में पेश किया गया है. वहीं केटीएम की नई 125 ड्यूक इसके मुकाबले काफी महंगी है. इसकी कीमत 1.18 लाख रुपये एक्सशोरुम है. 

 

 

बड़ी मुश्किल में YAMAHA , इस तगड़ी समस्या के कारण वापस बुला ली हजारों YZF R3

बेनेली ने भारत में एक साथ उतारी 3 धाँसू बाइक, कीमत 6 लाख रु तक

नवंबर में जीता सुजुकी ने बाजार का दिल, जानिए कितना आया बिक्री में उछाल ?

बजाज ने प्लेटिना को CBS देकर बना दिया खास, कीमत 50 हजार रु से भी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -