भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च होगी केटीएम साइकिल
भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च होगी केटीएम साइकिल
Share:

लोकप्रिय ऑस्ट्रेलियाई मोटरसाइकिल कंपनी केटीएम अब देश में तेजी से फैल रही साइकिल स्पेस में टैप करने के लिए भारत में अपने केटीएम साइकिल को लॉन्च करेगी। इसने हाल के महीनों में विशेष रूप से राष्ट्रीय लॉकडाउन के दौरान कोरोनावायरस के प्रसार की जांच करने के लिए एक प्रकार का पुनरुद्धार किया है।

एक भारतीय उपभोक्ता साइकिल ब्रांड AlphaVector ने मंगलवार को KTM के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की और अब यहाँ अपने चक्रों का अनन्य वितरक होगा। भारत में अल्फावेक्टर द्वारा बेची जाने वाली केटीएम साइकिल की रेंज 30,000 से 10 लाख रुपये के बीच होगी। इसमें कहा गया है कि केटीएम साइकिल हाल ही में मरकी चक्र के लॉन्च के बाद देश में अपने प्रसाद को बनाए रखने में मदद करेगी। प्रीमियम सेगमेंट में लोगों के साथ-साथ विशेष रूप से मेट्रो शहरों में जीवन शैली के रूप में साइकिल को अपनाने के कारण कर्षण देखा जा रहा है, "सचिन चोपड़ा, सह-संस्थापक, और अल्फ़ावेक्टर में सीईओ। केटीएम बाइक इंडस्ट्रीज बाइक बनाने का उच्चतम मानक रखते हैं और खोज करना कभी नहीं रोकते हैं।" केटीएम बाइक इंडस्ट्रीज में एमडी जोहान उरकॉफ ने कहा कि अल्फावेक्टर के साथ साझेदारी करने से हमारी भारतीय बाइक को भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है।

अब दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई, पुणे और हैदराबाद जैसे मेट्रो शहरों से आने वाले प्रीमियम सेगमेंट की मांग में एल्फावेक्टर 75% की उम्मीद करता है। कंपनी अपने omnichannel बिजनेस मॉडल के साथ यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार है कि यहां खरीदारों के लिए योजनाबद्ध KTM उत्पाद कसरत और जीवनशैली साइकिलिंग के इस नए चलन का सबसे अधिक लाभ उठा सकते हैं।

सुरक्षा के मामले में इन कारों को मिल चुकी है कई रेटिंग

भारत सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग में तेजी लाने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -