इस दिन KTM 790 Duke होगी लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
इस दिन KTM 790 Duke होगी लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

भारतीय बाजार में लंबे समय से KTM 790 Duke का इंतजार हो रहा है. यह पावरफुल नेकेड बाइक 23 सितंबर को भारतीय बाजार में लॉन्च होगी. देश के चुनिंदा केटीएम डीलरशिप पर इसकी बुकिंग शुरू है, जहां 30 हजार रुपये में बाइक को बुक किया जा सकता है. इंटरनैशनल मार्केट में यह पहले से उपलब्ध है। इसका लुक काफी शार्प और अग्रेसिव है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इन बाइकों का वाहन बाजार में है दबदबा, कीमत 50 हजार से कम

कंपनी ने ग्राहकों की आकर्षित करने के लिए KTM 790 ड्यूक में 799cc, ट्विन-सिलिंडर इंजन है. यह इंजन 9,000 rpm पर 103 hp का पावर और 8,000 rpm पर 87 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. इसमें 4 राइडिंग मोड्स मिलेंगे, जिनमें स्पोर्ट, स्ट्रीट, रेन और ट्रैक शामिल हैं.केटीएम की इस पावरफुल नेकेड बाइक के फ्रंट में 43 mm अपसाइड-डाउन टेलेस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन हैं. फ्रंट में 300 mm ट्विन डिस्क और रियर में 240 mm डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. बाइक में बॉश 9एमपी 2-चैनल एबीएस मिलेगा.

Bajaj Pulsar NS 160 बाइक ABS सिस्टम से होगी लैंस, किफायती कीमत में खरीदे ऑनलाइन पार्ट्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय बाजार में 790 ड्यूक CKD यूनिट बिना असेंबल किए हुए अलग-अलग हिस्सों में के रूप में आएगी. संभावना है कि पहले साल के लिए सिर्फ 100 बाइक्स अलॉट की जाएंगी. अभी बाइक बीएस4 इंजन के साथ आएगी. इसके बीएस6 वर्जन को अगले साल बाजार में उतारा जाएगा. माना जा रहा है लॉन्चिंग प्राइस कम रखने के लिए कंपनी ऐसा कर रही है. 790 Duke की कीमत 8 लाख रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है.मार्केट में 790 ड्यूक की टक्कर यामाहा MT-09, ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल RS, दुकाती मॉन्स्टर 821, कावासाकी Z900 और सुजुकीSuzuki GSX-R750 जैसी बाइक्स उपलब्ध होगी.

Bajaj Pulsar 150 से CB Honda 160R कितनी है अलग, ये है तुलना

Ather 340 इलेक्ट्रिक स्कूटर हुई बंद, जानिए कारण

Harley Davidson राइडर का कटा चालान, म्यूजिक बजाने की थी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -