स्टाइल और पावर में बेजोड़ यह बाइक

दिल्ली: अगर आप बाइक खरीदना चाहते है साथ ही बाइक में आप स्टाइल ,पावर और माइलेज चाहते है तो हम आपको यहाँ एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे आपको यह साडी खुबिया मिलेगी. भारतीय  बाजार में 200 सीसी सैगमेंट में बजाज पल्सर RS 200 और TVS Apache RTR 200 4V जैसे पावरफुल बाइक्स मौजूद हैं लेकिन यह बाइक्स पावर व माइलेज के मामले में KTM से बेहतर नहीं हैं.

 इस नए स्पोर्टस बाइक KTM में  RC 200 में 199.5CC का इंजन लगा है जो 10000 rpm पर काम करता है व 200 सीसी सैगमेंट में सबसे ज्यादा 25.83 bhp की पावर पैदा करता है. इसकी एक और खासियत यह भी है कि पावर के अलावा यह बाइक 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी देती है. जोकि इस सैगमेंट में सबसे बेहतर मानी जाती है. मतलब यह बाइक पावर व परफॉर्मेंस के मामले में इस सैगमेंट की बाकी बाइक्स के काफी बेहतर है.

कम्पनी ने दावा किया है कि इसके फ्यूल टैंक को फिल कर एक बार में ही 350 किलोमीटर के रास्ते को तय किया जा सकता है. इस स्पोर्ट्स बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है जो 1.5 लीटर पेट्रोल रहने पर उसे रिजर्व मो़ड पर लगा देता है. यह बाइक 140 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड तक आसानी से पहुँचती है.

ऑडी ला रही है अपनी नई A1

मारुति सुजुकी न्यू वैगन आर इस साल होगी भारत में लांच

इस सुपर बाइक की कीमत और स्पीड सुनकर चौंक जाएंगे आप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -