बेलन वाली बहु ने दिखाया खूबसूरत अंदाज
बेलन वाली बहु ने दिखाया खूबसूरत अंदाज
Share:

आए दिन छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां अपनी हॉटनेस दिखाते हुए नजर आती हैं. ऐसे में हाल ही में हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार क्रिस्टल डिसूजा ने भी अपनी हॉटनेस दिखाई है और वह बड़े हॉट अंदाज में नजर आईं हैं. जी हाँ, वैसे तो वह आए दिन अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया के तापमान को बढाती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने बहुत ही ज्यादा हॉट तस्वीरें शेयर कर तापमान बढ़ा दिया है. क्रिस्टल डिसूजा को सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव देखा जाता है और हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है

Mirror on the wall, here we are again.. through my rise and fall , you’ve been my only friend इसी के सतह एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है Seraphina Swipe left Show stopper for @timesfashionweek for @shazzleofficial by @shazianaik @fuelthestore and jewellery by @itrana_jewellery Hair - @shabnam1014 Makeup- @shaikhgalib. हाल ही में क्रिस्टल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत खूबसूरत हैं इन तस्वीरों में क्रिस्टल डिसूजा काफी हॉट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि क्रिस्टल की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ चुकी है और सभी उनके दीवाने हो चुके हैं. एक तस्वीर में वह रैंप वॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं जो शानदार लग रही है. आपको बता दें कि क्रिस्टल बेलन वाली बहु शो में नजर आ चुकीं हैं और बेलन वाली बहू के इस अंदाज को देखने के बाद कोई भी उन पर फिदा हो चुका है.

बेपनाह: अब शो में होगी दो एंट्री, बढ़ेंगी आदित्य-जोया की मुश्किलें

ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स में नागिन और बिग बॉस को लगा झटका

कोमोलिका नहीं अक्षरा बनकर 'कसौटी..' में नजाए आएंगी हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -