इस ख़ास अंदाज़ में करण टैकर को गर्लफ्रेंड क्रिस्टल डिसूजा ने किया बर्थडे विश

टीवी के जाने माने अभिनेता करण टेकर इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दे कि कल यानी 11 मई को करण का बर्थडे था जिसके चलते उनकी गर्लफ्रेंड और मशहूर अभिनेत्री क्रिसटल डिसूजा ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. करण ने साल 2009 में टीवी शो 'लव ने बना दी जोड़ी' से डेब्यू किया था. करण को इंडस्ट्री का हैंडसम हंक भी कहा जाता है. यही नहीं बल्कि उनकी स्मार्टनेस पर कई लड़किया फ़िदा है.

वहीं जानी मानी अभिनेत्री क्रिस्टल ने करण को बेहद ही खूबसूरत अंदाज में बर्थडे विश किया हैं. उन्होंने करण के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि Happy happy birthday heroooooooo I could write so much ... but all that I would , you already know ! I’ve wished you a million times already but HAPPPPPYYYYY BIRTHDAY ON INSTA TOOOOO HAHAHA गौरतलब हैं कि करण के अफेयर के चर्चे क्रिसटल डिसूजा को लेकर होते आये हैं लेकिन ये दोनों हमेशा अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहते हैं.

 

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में जब करण से क्रिस्टल के बारे में पूछ तो उन्होंने बताया था कि क्रिस्टल सिर्फ उनकी एक अच्छी दोस्त हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं लेकिन जिस तरह से वह हमेशा एक साथ नजर आते हैं उसे देखकर कोई भी कह सकता हैं कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि जो भी हैं करण और क्रिस्टल एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लगते हैं. गौरतलब हैं कि करण और क्रिस्टल ने टीवी के मशहूर शो 'एक हजारों में मेरी बहना हैं' में एक साथ काम किया था, इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस दौरान इन दोनों के बीच नजदकियां बढ़ने लगी और अक्सर दोनों के डेट करने की खबरे आती रहती हैं.

ये भी पढ़े

B'day Spl : असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं टीवी की ये 'काली नागिन'

B'day Spl : कभी कॉल सेंटर में जॉब करती थी टीवी की ये काली नागिन

TRP लिस्ट में इस बार हुए कई बदलाव, 'बेपनाह' के फैंस के लिए है ख़ुशख़बरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -