फिल्म 'चेहरे' में कीर्ति खरबंदा की जगह नजर आएंगी यह टीवी अभिनेत्री
फिल्म 'चेहरे' में कीर्ति खरबंदा की जगह नजर आएंगी यह टीवी अभिनेत्री
Share:

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' पिछले काफी वक्त से चर्चा में रह रही है। इस फिल्म में अभिनेता अमिताभ और इमरान हासमी के अलावा अभिनेत्री कृति खरबंदा को कास्ट किया गया था। हालांकि हाल ही में खबर सामने आई हैं कि कृति पहले शेड्यूल की शूटिंग के बाद से इस फिल्म को छोड़ दिया है। अब फिल्म के लिए नई अभिनेत्री को ढूंढा जा रहा है।

इसके बाद से यह खबरे सामने आ रही थी कि मौनी रॉय और अंकिता लोखंडे से कृति खरबंदा वाले रोल के लिए बात हो रही थी। पर अब कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मौनी या अंकिता नहीं बल्कि क्रिस्टल डिसूजा इस किरदार को निभाने जा रही हैं। क्रिस्टल डिसूजा टेलिविजन की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'एक नई पहचान' और 'ब्रह्मराक्षस' जैसे पॉप्युलर सीरियल में काम कर चुकी हैं।

यह भी बताया जा रहा है कि क्रिस्टल डिसूजा ने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था और अब उन्हें यह रोल मिल चुका है। बता दें कि कहा जा रहा था कि कृति को फिल्म में शायद कुछ इंटिमेट सीन करने पर आपत्ति थी इस वजह से उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी। इस फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी है और यह अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली हैं।

अमिताभ ने बताये थलाइवा से जुड़े दोस्ती के कुछ राज़, बेहद नम्र व्यक्तित्व के धनी...

भूमि कर रही है कड़ी मेहनत, बीवी नंबर वन से ले रही है प्रेणना

शादी के 21 साल बाद पत्नी से अलग हुआ यह एक्टर, गर्लफ्रेंड दे चुकी है बेटे को जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -