करण टैकर पर निशाना साध कर क्रिस्टल डिसूजा ने शेयर किया वीडियो
करण टैकर पर निशाना साध कर क्रिस्टल डिसूजा ने शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा अपनी अदाएं और एक्टिंग से तो हर किसी को इंप्रेस करती ही हैं, उनकी निजी जिंदगी भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं ऐसा कहा जाता है कि क्रिस्टल डिसूजा और एक्टर करण टैकर लंबे समय तक रिलेशन में रहे हैं. परन्तु  बाद में दोनों अलग हो गए. अब वो अलग क्यों हुए इसका खुलासा तो नहीं हुआ है, परन्तु  क्रिस्टल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इसके साथ ही क्रिस्टल डिसूजा ने एक टिक टॉक वीडियो बनाया है. वीडियो में क्रिस्टल कह रही हैं- मेरा एक्स तो मुझे बोलता था, मैं तेरे बिना नहीं जी सकता, वो तो अभी भी जीता घूम रहा है. क्रिस्टल का ये टिक टॉक वीडियो इस समय वायरल हो गया है. वहीं लोगों को ये फनी वीडियो वैसे तो खूब पसंद आ रहा है, परन्तु  कयास ये लगाए जा रहे हैं कि कहीं इस वीडियो के जरिए क्रिस्टल करण टैकर पर निशाना तो नहीं साध रहीं? अब इस वीडियो के जरिए क्रिस्टल क्या कहना चाहती हैं ये बताना मुश्किल है, लेकिन कुछ समय पहले करण टैकर ने जरूर अपने रिलेशन को लेकर बड़ी बात बोली थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की करण ने एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो और क्रिस्टल निजी कारणों के चलते अलग नहीं हुए थे. वहीं उन्होंने इससे ज्यादा कुछ और बताने से इंकार कर दिया था.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण और क्रस्टिल सीरियल एक हजारों में साथ दिखे थे. वहीं शो में दोनो की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इस सीरियल के बाद ही दोनों की रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए थे. वहीं वैसे इस समय करण तो पर्दे से दूर हैं, परन्तु लॉकडाउन के बीच क्रिस्टल का शो बेलन वाली बहू को फिर कलर्स चैनल पर दिखाया जा रहा है.

 

@krystledsouza

Ex files 

♬ original sound - Tauras.girl

बंपर टीआरपी से बेहद खुश है रामायण के राम

हम पांच की काजल भाई बहुत मिस करती थी लड़कियों के कपडे

स्मृति खन्ना-गौतम गुप्ता के घर बेटी ने दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -