टीवी की यह हसीना बनने वाली है 'कसौटी जिंदगी..' की कोमोलिका, दिखाया हॉट अवतार
टीवी की यह हसीना बनने वाली है 'कसौटी जिंदगी..' की कोमोलिका, दिखाया हॉट अवतार
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी क्कुह ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है जिन्हे देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा सकते हैं. इन तस्वीरों में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा को आखिरी बार शो बेलन वाली बहुत में देखा गया था इस शो में उन्होंने बहुत ही शानदार किरदार निभाया था और अब इस शो के आड़ वह जल्द ही टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आने वाली हैं.

इस शो में वह कोमोलिका के किरदार में नजर आने वालीं हैं. वैसे इन दिनों गणेश चतुर्थी का त्यौहार चल रहा है और इस दौरान अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की है. आपको बता दें कि अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है When your outfit is LOVE @label_sneha_banga and also made by your love @snehaadvanibanga !! Couldn’t decide on one picture so posting all !!

इन तस्वीरों में उनका पोज बहुत कातिलाना लग रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि क्रिस्टल डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनकी हर एक तवसिर पर लाखों लाइक्स आते हैं. और फैंस को उनकी फोटो का इंतजार रहता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में शो 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' में काम किया था और फिर वह 'नई पहचान' शो में नजर आईं थीं.

ग्लैमरस फोटोशूट से अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर

अपने नए शो के लिए बाल बढ़ा रहा है यह टीवी एक्टर

निर्मल सोनी ने लिया 'तारक मेहता' में डॉ. हाथी के रूप में प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -