रियल लाइफ में गोल रोटी नहीं बना पाती बेलन वाली बहु

टीवी चैनल कलर्स पर आने वाले टीवी शो बेलन वाली बहु में बहु का रोल निभाने वाली क्रिस्टल डिसूजा रियल लाइफ में बेहद हॉट है। और शो में वे रसोई में नजर आती है लेकिन रियल लाइफ में वे जब पहली बार रसोई में गई थी तो उन्होंने अपनी माँ से इसके लिए 500 रुपये की रिश्वत ली थी और रिश्वत मिलने के बाद वे किचन में गई और खाना बनाने की कोशिश की थी। ये बात क्रिस्टल डिसूजा ने खुद बताई है।

उन्होंने बताया की वे रियल लाइफ में आज तक गोल रोटी नहीं बना पाती है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि "मैं रसोई में रोटियां बनाने के लिए तभी जाती थी, जब मां मुझे 500 रुपये की रिश्वत देतीं। मैं हर जगह के नक्शे बना सकती हूं, चाहे भारत हो, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, लेकिन रोटी गोल नहीं बेल सकती। चूंकि, मैं हार मानने वालों में से नहीं थी, इसलिए रोटी गोल बेलने के लिए गोल आकार वाले बर्तन का प्रयोग करती थी। लेकिन कहते हैं कि मां सबकुछ जानती हैं तो उन्होंने मेरी यह फितरत पकड़ ली।"

आप सभी को बता दें की टीवी शो बेलन वाली बहु के अलावा क्रिस्टल एक हज़ारों में मेरी बहना है, क्या दिल में है, किस देश में है मेरा दिल, बात हमारी पक्की है, आहट, कहे ना कहे जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी है।

प्यार में जाति को जगह नहीं देना चाहिए : Rashi Mal

शो में सिम्पल लेकिन रियल लाइफ में स्टाइलिश और सेक्सी है ये एक्ट्रेस

इश्क़बाज़ के वीर चौहान ने की नकुल और सुरभि की तारीफ़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -