पिंक ड्रेस ने बहुत ही सुंदर लग रही ये एक्ट्रेस
पिंक ड्रेस ने बहुत ही सुंदर लग रही ये एक्ट्रेस
Share:

आजकल कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो हॉटनेस दिखाने में कोई कस्र नहीं छोड़ रहीं हैं और उन्ही में से एक है टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा. जी हाँ, क्रिस्टल ने हाल ही में बिकिनी पहनकर अपनी हॉटनेस दिखाई है. वैसे तो वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटोज से तापमान बढ़ाती हैं लेकिन इस बार वह ज्यादा हॉट हो गईं हैं. हाल ही में उनकी सेक्सी फोटो पर हजारों लाइक और कमेंट्स आ गए हैं जो आप देख सकते हैं. वह टीवी जगत की फेमस पर्सनैलिटी हैं और उनकी तस्वीरों के कारण उन्हें सबसे ज्यादा पसंद करते हैं.

इसी क्रम में क्रिस्टल डिसूजा की बिकिनी में सेक्सी फोटो वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में वह पिंक बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं जिसमें उनके सेक्सी लेग्स साफ नजर आ रहे हैं. क्रिस्टल ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है Some days I feel just like water; colourless, shapeless, fluid, mixing with all. ...and then some days I hoped to be contained, to be shaped beautifully, to quench, to be life-saving but the more I sought the more I found myself spilled and wasted. इसमें वह खूब दिलकश दिख रहीं हैं. यह तस्वीरें क्रिस्टल डिसूजा ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है और इस फोटो पर कुछ ही घंटो में हजारों लाइक आ चुके हैं.

फैंस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. क्रिस्टल एक शानदार एक्ट्रेस हैं और इन दिनों वह गर्मियों को एन्जॉय कर रहीं हैं. क्रिस्टल डिसूजा के करियर की बात करें तो वह स्टार प्लस के सीरियल एक हजारों में मेरी बहना से हिट हुईं. उसके बाद वह आखिरी बार बेलन वाली बहू शो में नजर आईं थीं.

अपनी नई तस्वीरों पर ट्रोल हुई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, लोगों ने कहा 'पागल'

सड़क पर चलते हुए राखी ने दिखाई सेक्सी टाँगे और फिर...

Cannes 2019: हिना खान को देखकर पागल हुए फैंस, लुक्स ने लूट ली महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -