टीवी की इस एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज
टीवी की इस एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज
Share:

टीवी शो 'एक हजारो में मेरी बहना हैं' के जरिये घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में क्रिस्टल ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी वह कई बार अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर चुकी हैं. बता दे कि क्रिस्टल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं.

गौरतलब हैं कि क्रिस्टल टीवी की दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जो कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मशहूर शो 'एक हजारो में मेरी बहना हैं' के जरिये मिली. इस शो में उन्होंने जीविका नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था. इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता करण टेकर मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा भी टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली निया शर्मा भी इस शो का हिस्सा रही थी.

यही वो शो हैं जिसके जरिये क्रिस्टल घर-घर में पहचानी जाती हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस शो में क्रिस्टल और करण की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इस शो के दौरान दोनों के अफेयर की चर्चा भी खूब रही थी. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्तें का खुलासा नहीं किया उनका कहना हैं कि वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

ये भी पढ़े

एक फिर शेयर की अर्शी खान ने अपनी बोल्ड तस्वीर

ब्रेकअप की वजह से 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस बनी रातों रात सुपरस्टार

इस टीवी एक्ट्रेस की खूबसूरती से ज्यादा लोग उनकी आँखों के दीवाने हैं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -