फैंस को दीवाना बना रहा है बेलन वाली बहु का ये अंदाज
फैंस को दीवाना बना रहा है बेलन वाली बहु का ये अंदाज
Share:

जी दरअसल हाल ही में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने अपनी कुछ तस्वीरों से सभी के दिलों में हंगामा मचा दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, क्रिस्टल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस का कहर बरपाती है जो सभी को पसंद आता है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लिया है जो आप सभी देख सकते हैं.

इस तस्वीर में क्रिस्टल ब्लैक कलरफुल ड्रेस में नजर आईं हैं और तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने शानदार कैप्शन भी दिए हैं जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं क्रिस्टल इन तस्वीरों में बहुत ही डीसेंट और शानदार मेकअप में नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी कूल दिखाई दे रहा है. एक तस्वीर शेयर कर क्रिस्टल ने कैप्शन में लिखा है Outfit - @mad.glam Glam team - @shaikhgalib @shabnam1014Thanks @vblitzcommunications वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Look into my eyes and hear what I’m not saying.. आप सभी देख सकते हैं इसमें वह वाकई में खूब सेक्सी नज़र आ रहीं हैं.

क्रिस्टल ने टीवी शोज एक हजारों में मेरी बहना है, ब्रह्मराक्षस, बेलनवाली बहू, किस देस में है मेरा दिल में काम किया है जो सुपरहिट रहे है. आपको बता दें कि फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं जो सभी को पसंद आ रही है. क्रिस्टल कुछ समय पहले अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में आईं थीं लेकिन उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट कर इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था.

हिना के दुल्हन बनने पर फैंस ने खड़े किए सवाल, कहा-' कब बनोगी असली दुल्हन...'

पति संग अपनी दूसरी वेडिंग ऐनिवर्सरी मनाती नजर आई 'इश्कबाज' की यह एक्ट्रेस

लखनऊ में 2 कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों पर हमले को लेकर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'बस करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -