पहली बार इतनी क्यूट नजर आईं क्रिस्टल डिसूजा
पहली बार इतनी क्यूट नजर आईं क्रिस्टल डिसूजा
Share:

इन दिनों लगातार कई टीवी एक्ट्रेस लोगों के दिलों को लूट रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने हॉट और सेक्सी अंदाज के लिए क्रिस्टल डिसूजा भी खूब चर्चाओं में हैं और वह इन दिनों लगातार अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं उनके हर फोटो पर उन्हें हजारों, लाखो लाइक्स मिलते हैं. वहीं क्रिस्टल डिसूजा के सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

इतने फैन्स के लिए आए दिन क्रिस्टल डिसूजा अपनी अलग-अलग लुक में फोटो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है I NEED YA ... just one day to go ! ..Outfit - @paparazzicloset Jewellery - @shopviolla Styled by - @shreyajuneja #ineedya इसमें वह वाकई में बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं वह ऐसे पहले कभी नजर नहीं आईं हैं. आपको बता दें कि यह तस्वीर एकता कपूर की नई वेब सीरीज ब्रोकन के प्रीमियर की है जो सेक्सी दिख रही है. इस वेब सीरीज के प्रीमियर पर पहुंची क्रिस्टल ने कोई गाउन या ड्रेस नहीं पहनी बल्कि उन्होंने बिल्कुल सिंपल लुक रखा जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ हाई वेस्ट लोउर पहना.

वहीं उनके हेयर स्टाईल से लेकर उनकी एक्सेसीरीज सभी को पसंद आ रही है. आप सभी को यह भी बता दें कि शो ब्रोकन बट ब्यूटिफुल एकता कपूर की एप ऑल्ट बालाजी पर रिलीज किया जा रही है. इस शो में हरलीन सेठी, विक्रांत मासे, जितिन गुलाटी और सिमरन कौर मुंडी मुख्य भूमिका में हैं. इस शो का ट्रेलर रविवार को लॉन्च किया गया था. ये एक रोमांटिक ड्रामा शो है. बात करें क्रिस्टल की तो वह इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं और उन्हें आखिरी बार टीवी शो बेलन वाली बहु में देखा गया था.

कपिल को याद आए पुराने दिन, शेयर की तस्वीर

टीवी की इस एक्ट्रेस ने फ़ैल किया हर एक्ट्रेस को

इस हॉट एक्ट्रेस को लगी ठंड, जैकेट में नजर आई खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -