अपनी क्यूटनेस से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही है यह एक्ट्रेस
अपनी क्यूटनेस से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटोज से तापमान बढ़ाती हैं. ऐसे में उनकी सेक्सी फोटो पर हजारों लाइक और कमेंट्स होते हैं. वह टीवी जगत की फेमस पर्सनैलिटी हैं और उनकी तस्वीरों के कारण उन्हें सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. इसी क्रम में क्रिस्टल डिसूजा की सेक्सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह ब्लैक वन पीस पहने नजर आ रही हैं. जिसमें उनके सेक्सी लेग्स साफ नजर आ रहे हैं.

साथ ही फैंस ने भी खूब उनकी तारीफ की. आप देख सकते हैं फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है Be easy to love, hard to break and impossible to forget इसमें वह खूबसूरत लग रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर क्रिस्टल लिखती हैं Laying down on the grass lush green, I saw with my open eyes one I called a dream, Like on a canvas you painted a scene, in which you were mine and the rest...Carpe Diem इसमें वह और ज्यादा दिलकश दिख रहीं हैं. यह तस्वीरें क्रिस्टल डिसूजा ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है और इस फोटो पर कुछ ही घंटो में हजारों लाइक आ चुके हैं. फैंस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उनकी तारीफ कर रहे हैं.

क्रिस्टल इस फोटो में गर्मियों के मुताबिक परफेक्ट लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने लाइट मेकअप और बाल खोले हुए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ क्रिस्टल इन दिनों एक टीवी प्रड्यूसर को डेट कर रही हैं जो उनसे उम्र में काफी बड़े हैं. क्रिस्टल डिसूजा के करियर की बात करें तो वह स्टार प्लस के सीरियल एक हजारों में मेरी बहना से हिट हुईं. उसके बाद वह आखिरी बार बेलन वाली बहू शो में नजर आईं थीं.

जन्मदिन पर कपिल को इस व्यक्ति ने दी सबसे ख़ास बधाई, फैंस हुए शॉक्ड

इनकी हॉटनेस देखकर ऊपर से नीचे तक गीले हो जाएंगे आप

यहाँ जानिए मासिक शिवरात्रि का महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -