जन्नत की अप्सरा से कम नहीं लगती है यह टीवी एक्ट्रेस
जन्नत की अप्सरा से कम नहीं लगती है यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा अपनी हॉट तस्वीरों से सभी को हैरान कर रहीं हैं. वह वैसे तो छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन इन दिनों अपने हॉट लुक से सभी को दीवाना बनाने में लगी हुईं हैं. हाल ही में क्रिस्टल का सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस फोटोज और वीडियो ने सनसनी मचा दी है.

जी हाँ, क्रिस्टल की इस सेक्सी फोटो और वीडियो में वह बहुत बोल्ड दिख रहीं हैं. इन सभी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि इस वीडियो में क्रिस्टल डांस करती हुई नजर आ रही हैं और उन्हें डांस का बहुत शौक है. इस वीडियो में वह दिल चोरी साड्डा हो गया गाने पर नाच रहीं है. वैसे क्रिस्टल इन दिनों किसी सीरियल में तो नजर नहीं आ रही हैं लेकिन हाल हीं में उनका एक गाना रिलीज हुआ है जो कि सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर रहा था.

क्रिस्टल बीते दिनों ही ''आई नीड़ यू'' गाने में सेक्सी अंदाज में नजर आईं थीं. वहीं अब खबरें आ रही है कि क्रिस्टल जल्द ही टीवी पर वापसी करती हुई नजर आएंगी. क्रिस्टल को आप सभी ने आखिरी बार बेलन वाली बहु शो में देखा होगा जहाँ उन्होंने शानदार प्रदर्शन कर सभी के दिलों को लूट लिया था. फिलहाल क्रिस्टल डिसूजा सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज और बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है जो अब भी वायरल हो रहा है.

कुल्फी कुमार बाजेवाला: क्या सच में हो जाएगी 'कुल्फी' की मौत या आएगा एक नया ट्विस्ट?

हिना खान के बाद कई टीवी स्टार्स का हुआ अपहरण, जानिए क्या है सच्चाई?

बिग बॉस 12: घर से बीच में ही बेघर हुए श्रीसंथ, तेज दर्द के कारण किया गया अस्पताल में एडमिट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -