बड़े ब्रांड को छोड़ गलियों से शॉपिंग करती हैं क्रिस्टल डिसूजा, बनना चाहती थी एयर होस्टेस

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार फिगर और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए फेमस होने वाली क्रिस्टल डिसूजा का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 1 मार्च 1990 में हुआ था और वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं. क्रिस्टल डिसूजा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल 'कहे ना कहे' से की थी इस शो को करने के बाद वह घर घर में फेमस हो गईं थीं और हर कोई उनका दीवाना हो गया था.

बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले क्रिस्टल एयर होस्टेस बनना चाहती थी लेकिन उनका यह सपना अधूरा रह गया और वह एयर होस्टेस नहीं बन पाईं. क्रिस्टल डिसूजा को अधिकतर मुंबई की गलियों में शॉपिंग करते हुए देखा जाता है वह अधिक महंगे ब्रांड्स का यूज नहीं करती हैं. उनकी लाइफ बहुत सिम्पल है और वह अपनी लाइफ में हमेशा खुश रहती हैं. कहा जाता है क्रिस्टल को प्रिंटेड बैग्स काफी पसंद है और उनकी अलमारी में प्रिंटेड बैग्स से भरी हुई है। इसी के साथ वह बहुत फिट रहती हैं और खुद को फिट रखने में वह कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

क्रिस्टल को स्वादिष्ट भोजन और जंक फूड खाना पसंद है और वह इनकी दीवानी हैं. क्रिस्टल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं और आए दिन अपनी नयी नयी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं. फिलहाल उनके फोटोज ही उन्हें सुर्ख़ियों में रखते हैं. क्रिस्टल डिसूजा टीवी के मशहूर एक्टर करण टैकर को डेट कर चुकीं हैं लेकिन अभी वह सिंगल है.

खूबसूरती में माँ से कम नहीं है श्वेता तिवारी की बेटी पलक, देखें तस्वीरें

कसौटी जिंदगी की 2 में एक बार फिर एंट्री मार सकते है मिस्टर बजाज

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड विवाद पर माहिरा के सपोर्ट में बोली रश्मि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -