क्रिस्टल डिसूजा  ने आकर्षक पोज में कराया फोटोशूट, फेन्स ने की खूब तारीफ
क्रिस्टल डिसूजा ने आकर्षक पोज में कराया फोटोशूट, फेन्स ने की खूब तारीफ
Share:

छोटे पर्दे की जाना मानी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा अक्सर अपने फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. क्रिस्टल डिसूजा छोटे पर्दे की बेहद हॉट एक्ट्रेस हैं. क्रिस्टल डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनकी लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. ब्लैक ड्रेस में उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और उन्हें लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. उनकी लोकप्रियता दर्शको में काफी बनी हुई है.

टीवी जगत में पहेली बार क्रिस्टल डिसूजा ने वर्ष 2007 में ‘कहे ना कहे’ शो से डेब्यू किया था. वहीं क्रिस्टल डिसूजा को अगले साल 2011 में स्टार प्लस के शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से टीवी जगत में पहचान मिली थी. शो में उनके जीविका वधेरा किरदार ने फैंस के दिलों में अलग ही जगह बना ली थी. इस शो में उनके जानदार अभिनय की वजह से दर्शको का प्यार मिला था .तभी से लड़कियों में मशहूर हो गई. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की क्रिस्टल डिसूजा के इंस्टाग्राम पर करीब 57 लाख फॉलोअर हैं. क्रिस्टल डिसूजा पिछले काफी समय से छोटे पर्दे से गायब हैं. टीवी जगत में कामयाबी के बाद क्रिस्टल डिसूजा ने ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज फितरत में भी अहम रोल निभाया है. फितरत वेबसीरीज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. क्रिस्टल डिसूजा सोशल मीडिया लवर हैं और अपनी हॉट अदाओं वाली फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -