पति को याद कर भावुक हुईं कृतिका देसाई, कहा- 'उनके बिना मेरी दुनिया...'
पति को याद कर भावुक हुईं कृतिका देसाई, कहा- 'उनके बिना मेरी दुनिया...'
Share:

टीवी एक्ट्रेस कृतिका देसाई को आप सभी इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल पांडया स्टोर में देख रहे होंगे। इस शो में अदाकारा अहम किरदार निभा रही हैं। आप सभी को बता दें कि साल 2020 कृतिका देसाई के लिए काफी मुश्किलों भरा साल रहा। जी दरअसल देश में लॉकडाउन शुरू होने के कुछ समय पहले ही 16 मार्च 2020 के दिन उनके पति इम्तियाज खान का निधन हो गया। ऐसे में अब कृतिका देसाई ने इस बारे में मीडिया से बात की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krutika Desai (@kruttika_desai)

हाल ही में उन्होंने कहा, ‘अचानक मेरे पति के चले जाने से मेरी पूरी दुनिया ही बदल गई। लॉकडाउन के भी अपने फायदे और नुकसान थे। एक तरह से मुझे और मेरी बेटी को इस दुख से उबरने का समय मिला क्योंकि मुझे इस सदमे से बाहर निकलने के लिए समय की जरूरत थी।’ इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ‘दुख इस बात का था कि इतना बड़ा धक्का लगने के कुछ दिनों बाद लॉकडाउन शुरू हो गया और मैं और मेरी बेटी आएशा बिल्कुल अकेले हो गए। कोई हमसे मिलने नहीं आ सकता था। हम पूरी तरह से अलग पड़ गए थे।’ आप सभी को बता दें कि अब तक इतने बड़े सदमे से कृतिका देसाई खुद को पूरी तरह से बाहर नहीं निकाल पाईं है।

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘इस दुख से निकलना बहुत ही मुश्किल था। लेकिन जिस तरह से वो बोलकर गए कि चलो कृतिका अब मैं चलता हूं। आखिरी समय में उन्होंने अपनी आंखों से सिर्फ मुझसे कई बातें की और मुझें प्यार और हिम्मत दोनों दी। इससे मुझे धीरे-धीरे आगे बढ़ने में मदद मिली। मेरी बेटी उनसे बहुत क्लोज थी और उसे भी मजबूती मिली।’ आपको बता दें कि जब कृतिका 23 की थीं तब वह 41 साल के इम्तियाज खान के प्यार में पड़ गईं थीं और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

इंदौर में तेजी से बढ़ रहा डेंगू, शुक्रवार को मिले 22 नए मामले

पंजाब में सीएम अमरिंदर सिंह को कुर्सी से हटाएगी कांग्रेस ?

जन्मदिन आएंगे-जाएंगे, लेकिन कल का दिन मेरे लिए भावुक कर देने वाला था: पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -