अब बिग बॉस 13 में नजर आएंगी गोविंदा की भांजी, कर रहीं हैं तैयारी!
अब बिग बॉस 13 में नजर आएंगी गोविंदा की भांजी, कर रहीं हैं तैयारी!
Share:

बिग बॉस 13 को लेकर इन दिनों एक के बाद एक खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में शो को लेकर इस समय जबरदस्त माहौल बना हुआ है और एक के बाद एक खबर सामने आ रहीं हैं. ऐसे में सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो 29 सितंबर से शुरू होगा और शो में टीवी के जाने माने सितारों के आने की चर्चा है. वहीं इस शो के लिए अब तक कई बड़े नाम सामने आए हैं और अब इन्हीं में एक नाम है कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह का शामिल हो गया है.

जी हाँ, एक वेबसाइट की रिपोर्ट सामने आई है और उसमे यह बताया गया है कि ''आरती सिंह ने बिग बॉस 13 का कान्ट्रैक्ट साइन कर लिया है. इन दिनों वे अपने बैग पैक करने में बिजी हैं. बिग बॉस हाउस में आरती सिंह का आना लगभग तय माना जा रहा है.'' आपको बता दें कि आरती एक टीवी एक्ट्रेस हैं और वह अब तक उड़ान, मायका, देवों के देव महादेव, वारिश, गृहस्थी, ससुराल सिमर का, उतरन जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकीं हैं जहाँ आपने उन्हें देखा ही होगा.

वहीं पिछली बार आरती सीरियल उड़ान में पूनम श्रॉफ के रोल में नजर आई थीं और आरती के लवलाइफ की बात करें तो वे दिल मिल गए फेम एक्टर अयाज खान को डेट कर चुकी हैं. वहीं उसके बाद दोनों को कलर्स के शो परिचय: नई जिंदगी के सपनों का में साथ देखा गया था. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने एक दूजे को 3 साल तक डेट किया लेकिन फिर दोनों अलग हो गए.

12 किलो के गहने और 10 किलो का लहंगा पहनकर एक्ट्रेस ने की शूटिंग, अंत में ऐसी हो गई हालत

'नच बलिये 9' में वापस आते ही उर्वशी ने दिखाए रवीना को दिखाए अपने अकड़ के तेवर

'भाबीजी घर पर हैं' के स्टार्स को इनाम में मिली मिनी ट्रॉफीज, है बहुत खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -