सामने आया कृष्णा अभिषेक की फिल्म का दूसरा पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर
सामने आया कृष्णा अभिषेक की फिल्म का दूसरा पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और इन दिनों टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रहे कृष्णा अभिषेक अपनी आगामी फिल्म 'मरने भी दो यारों' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में अब हाल ही में उनकी इस फिल्म का पहला पोस्टर भी लॉन्च किया गया था और उस पोस्टर को देखने के बाद दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था वहीं अब इस फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आ गया है. जी हाँ, अब फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया है. आप देख सकते हैं इस पोस्टर में कृष्णा और उनके साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहें एक्टर ऋषभ चौहान उड़ते हुए कालीन पर पर बैठे नजर आ रहे हैं.

वहीं इस पोस्टर के साथ फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म ट्रेलर की रिलीज की तारीख को भी शेयर कर दिया है और बताया है की कृष्णा और ऋषभ की इस फिल्म का ट्रेलर 29 सितंबर 2019 को रिलीज होने जा रहा है. वहीं इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस कश्मीरा शाह निर्देशन की दूनिया में कदम रखने जा रही हैं जो कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं. वहीं इस फिल्म का निर्देशन कश्मीरा शाह ने ही किया है और इस फिल्म में ऋषभ के साथ किरण कुमार और राजेश पुरी और किश्वर मर्चेंट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

किश्वर एक टीवी एक्ट्रेस हैं और वह भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रहीं हैं. हाल ही में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कश्मीरा ने कहा, ''कृष्णा मुझे कम ही हंसा पाते हैं. घर पर मैं ज्यादा मजाकियां हूं, इस पोस्टर को देखने के बाद मैं अपनी हंसी को बिलकुल भी नहीं रोक पाई पोस्टर शूट के दौरान कृष्णा और ऋषभ ऐसी हरकते कर रहे हैं थे कि मैं खुद 6 साल के बच्ची की तरह हंस रही थी."

संजू बाबा के साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं तो इस तरह अभी करें अप्लाई

नोरा फतेही के डांस पर फैंस हो जाते है दीवाने, इन वीडियों में देखे बेस्ट डांसिंग मूव्स

सफलता को आसान नहीं मानती सोनम कपूर, कहा- 'लंबी पारी खेलने....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -