कपिल की माँ के लिए कृष्णा अभिषेक ने लिखा इमोशनल कर देने वाला पोस्ट
कपिल की माँ के लिए कृष्णा अभिषेक ने लिखा इमोशनल कर देने वाला पोस्ट
Share:

बहुत लंबे समय के बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से टेलिविजन पर वापसी की जो सभी को पंसद आई और आज कपिल का शो टीआरपी लिस्ट में हमेशा आगे रहता है. ऐसे में शो में कपिल के साथ कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं और आप सभी को याद हो कभी कपिल और कृष्णा के रिश्ते एक दूसरे के साथ अच्छे नहीं थे, लेकिन अब दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री बनती दिख रही है और अब दोनों शो में खूब कजोड़ी जमाते हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में कपिल की मां के लिए कृष्ण ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा मेसेज शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं इस मैसेज में कृष्णा ने कपिल की मां को अपना 'लकी मैस्कॉट' बताया है. जी हाँ, कृष्णा ने लिखा था, ‘जब भी हम साथ परफ़ॉर्म करते हैं तो यह हमेशा बहुत मजेदार होता है. कपिल रियली लव यू और स्टेज पर और स्टेज के पीछे आपको काम करता देख काफी खुशी होती है. आप हमेश सकारात्मक के साथ शूट के लिए तत्पर रहते हैं.'

आप सभी को यह भी बता दें कि पॉपुलर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह हाल ही में कपिल के साथ आए हैं और साथ ही सुमोना और बच्चा यादव ने भी कपिल का साथ नहीं छोड़ा है. वहीं इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. आप सभी कपिल को इन दिनों एक बार फिर से बुलंदियों को छूते हुए देख रहे होंगे. कपिल ने कुछ समय पहले ही गिन्नी चतरथ से शादी की है और शादी के बाद वह लगातार शो में सफलता हांसिल करते जा रहे हैं.

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर नागिन विशाखा ने किया बड़ा खुलासा

प्रियांक शर्मा से ब्रेकअप के बाद कटरीना की राह पर चलीं दिव्या अग्रवाल

शो में वापसी के लिए तैयार हैं अनीता भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -