भारती सिंह ने कृष्णा को ऐसे किया बर्थडे विश
भारती सिंह ने कृष्णा को ऐसे किया बर्थडे विश
Share:

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक 30 मई को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसके अलावा लॉकडाउन के चलते वो अपने बर्थडे पर कोई बड़ी पार्टी तो नहीं देने जा रहे हैं, परन्तु उनके साथी और दोस्तों ने उन्हें विश करना शुरू कर दिया है. वहीं द कपिल शर्मा शो में कृष्णा की को-स्टार रह चुकीं कॉमेड‍ियन भारती सिंह ने अपने खास दोस्त के लिए स्पेशल बर्थडे विश लिखा है. वहीं भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर कृष्णा संग अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. वहीं फोटोज में दोनों कलाकारों की मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. ये सभी फोटोज कपिल शर्मा शो के सेट की है. 

इसके साथ ही इन फोटोज को शेयर करते हुए भारती लिखती हैं- हैपी बर्थडे मेरे बेस्ट पार्टनर, बस ये कोरोना खत्म हो जाए फिर तुम्हारे पैसे से ही बड़ी पार्टी करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि द कपिल शर्मा शो में कृष्णा, पलक नाम का किरदरा निभाते हैं तो वहीं भारती भी बुआ के रोल में सभी को हंसाती हैं. वहीं शो में कृष्णा और भारती की मस्ती हर किसी को एंटरटेन करती है. इससे पहले शो कॉमेडी नॉइट्स बचाओ में भी भारती और कृष्णा ने जमकर मस्ती की थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उस शो में गेस्ट को ही रोस्ट करने की परंपरा थी. वहीं उस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.कृष्णा के बर्थडे पर उनरी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने भी उनके लिए स्पेशल पोस्ट लिखा है. कश्मीरा ने कृष्णा की सफलता की कामना की है और अपने प्यार भरी कहानी पर भी गर्व जताया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ साल पहले कृष्णा और कश्मीरा शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं दोनों की ये खूबसूरत जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती है. वहीं दोनों इस समय दो बच्चों के पेरेंट भी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

रामायण के 'कुश' का पहला फोटोशूट था बेहद खास

अरविंद की कास्टिंग से निराश थे रामायण के लक्ष्मण, ऐसे बदल गयी सोच

लॉक डाउन के दौरान करिश्मा तन्ना सीख रहीं है कुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -